मनोरंजन

बिग बॉस के घर से अर्शी खान की हो गई विदाई, जाते-जाते कर गईं ये काम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
866
| दिसंबर 24 , 2017 , 16:46 IST

रियलिटी शो बिग बॉस से अर्शी खान बाहर हो गयी हैं। बिग बॉस सीजन 11 के वीकेंड का वार एपिसोड में कार्यक्रम के मेजबान सलमान खान ने अर्शी के कार्यक्रम से बाहर होने की घोषणा की क्योंकि उन्हें सभी घरवालों से कम वोट मिले थे।

इस सप्ताह घर वालों को नॉमिनेशन के बारे में चर्चा करने के कारण सजा के तौर पर घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया था। जिन सदस्यों को नॉमिनेट किया गया था उनमें अर्शी, विकास गुप्ता, प्रियंक शर्मा, लव त्यागी, पुनीष शर्मा, आकाश ददलानी और शिल्पा शिंदे शामिल थे।

Arshi-khan

कार्यक्रम से बाहर होते ही ‘‘बिग बॉस’’ ने अर्शी को दो प्रतिभागियों को सुरक्षित करने के लिए विशेष शक्तियां दी और अर्शी ने विकास तथा प्रियंक शर्मा को सुरक्षित किया। सलमान ने घोषणा की कि इसके लिये लाइव वोटिंग होगी और विकास एवं प्रियंक में से जिसे सबसे अधिक वोट मिलेंगे वह सीधे सेमीफिनाले हफ्ते में पहुंच जाएगा।

अर्शी के घर से बाहर जाने का सबसे ज्यादा दुख विकास गुप्ता को हुआ क्योंकि वे उनके अच्छे दोस्त बन गए थे। हालांकि अर्शी खान के बाहर जाने से पुनीश, आकाश और शिल्पा बहुत खुश हुए।

वैसे भी पिछले कुछ हफ्तों में घर से जिस तरह के सदस्यों का एविक्शन हो रहा है वह थोड़ा अजीब जरूर है। पिछले हफ्ते घरवालों के वोट में हितेन तेजवानी को घर से चलता कर दिया गया था। बेशक कुछ भी हो लेकिन अर्शी खान घर से बाहर हो गई हैं।


कमेंट करें