नेशनल

J&K: आतंकियों ने सभी बंधकों को छोड़ा, DSP के भाई समेत 10 को किया था अगवा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
1830
| अगस्त 31 , 2018 , 18:41 IST

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी अशांति फैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सुरक्षाबल घाटी में शांति बहाली की कोशिश कर रहे तो आतंकियों ने उनके परिजनों को निशाना बनाना शुरु कर दिया है।  गुरुवार रात कश्मीर के चार इलाकों से आतंकियों ने पुलिसकर्मियों के 10 परिजन को अगवा कर लिया। ऐसा बताया जा रहा है कि आतंकी इन लोगों को उनके घर से उठाकर ले गए। सुरक्षा एजेंसी इसे हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी सैयद सलाहुद्दीन के बेटे सैयद शकील अहमद की गिरफ्तारी से जोड़कर देख रही है।

Jkff

सभी लोग जो अगवा किए गए हैं, पुलिसकर्मियों के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। पुलिसकर्मियों के पारिवारिक सदस्यों का अपहरण होने के बाद अब सेना बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाकर इनकी तलाश करने में अपहृत लोगों की तलाश में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें:टेरर फंडिंग मामले में NIA ने सैयद सलाउद्दीन के बेटे शकील को किया गिरफ्तार

अबतक आतंकी पुलिसकर्मियों को निशाना बना रहे थे, लेकिन अब उनके परिजनों को निशाना बनाना शुरु कर दिया है। अगवा किए गए लोगों में जुबैर अहमद भट्ट, पुलिसकर्मी मोहम्मद मकबूल भट्ट के बेटे, आरिफ अहमद, एसएचओ नाजिर अहमद के भाई, फैज़ान अहमद, पुलिसकर्मी बशीर अहमद के बेटे, सुमैर अहमद, पुलिसकर्मी अब्दुल सलाम के बेटे, गौहर अहमद, डीएसपी एज़ाज के भाई शामिल हैं। पुलिस ने सभी को ढूंढने के लिए एक बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चला रही है।


कमेंट करें