नेशनल

जम्मू-कश्मीर: पूर्व SPO की अपहरण के बाद हत्या, आतंकियों ने दो लोगों को छोड़ा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1389
| नवंबर 24 , 2018 , 09:15 IST

जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने पूर्व विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की हत्या कर दी। उन्हें इससे पहले अगवा कर लिया गया था। उसके बाद इसी गांव के दो अन्य लोगों जाहिद अहमद वागे और रियाज अहमद वागे को भी अगवा कर लिया। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने पूरे इलाके में सेना की मदद से ऑपरेशन शुरू किया था।

पुलिस का कहना है कि पूर्व एसपीओ बशरत अहमद का शव पुलवामा जिले से बरामद किया गया। उन्हें शुक्रवार को शोपियां जिले से बंदकधारियों ने अगवा कर लिया था। आतंकवादियों ने जिन दो अन्य लोगों को भी अगवा किया गया था, उन्हें बिना नुकसान पहुंचाए रिहा कर दिया गया है।

बीते 15 दिनों में बंदूकधारियों द्वारा लोगों को अगवा कर उनकी हत्या करने का यह तीसरा मामला है। इससे पहले भी शोपियां जिले से दो लोगों को अगवा कर उनकी हत्या कर दी गई थी।

आतंकियों ने शाम सवा छह बजे त्राल के गांव मोंगामा में रहने वाले कांग्रेस नेता सुरिंदर सिंह चन्नी के घर पर ग्रेनेड हमला किया। ग्रेनेड घर परिसर में गिरा। धमाका होते ही उनके घर के आसपास रहने वाले लोगों में अफरातफरी मच गई। एसपी अवंतीपोरा मोहम्मद जाहिद ने हमले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि हमने पूरे इलाके को घेर लिया है। आतंकियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।


कमेंट करें