नेशनल

अलकायदा आतंकी ज़ाकिर मूसा ने भारत को दी धमकी, कहा- मोदी से दिलाएंगे आजादी

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
858
| सितंबर 1 , 2017 , 13:54 IST

आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के पूर्व कमांडर और अब अल-कायदा के आतंकी जाकिर मूसा ने भारत को गीदड़भभकी देते हुए एक ऑडियो जारी किया है। मूसा ने 10 मिनट का एक ऑडियो टेप जारी भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धमकी दी है। मूसा ने पीएम मोदी का नाम लेते हुए कहा रहा है कि वो चाहे कितनी भी राजनीतिक ताकत हासिल कर लें, लेकिन भारत में इस्लाम का परचम बुलंद होगा।

मूसा ने भारत के साथ-साथ ऑडियो टेप में पाकिस्तानी सेना और सरकार पर भी जमकर भड़ास निकाली है। मूसा ने दावा किया कि कश्मीर में मुजाहिदीन को 'जिहाद' से रोकने के लिए पाकिस्तान ने भारत से हाथ मिला लिया है। उसने पाकिस्तानी सरकार और सेना को उसका 'दुश्मन' बताया।

Zakirmusa

जाकिर ने धमकी दी है कि वह भारत को हिंदुओं के गाय की पूजा और प्रधानमंत्री मोदी से आजादी दिलाएगा। मूसा ने कहा है कि गोय की पूज करने वाले नरेंद्र मोदी राजनीति और कूटनीति के जरिए कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन वह हमें रोक नहीं पाएंगे। हम लोग भारत में इस्लामी झंडा फहराकर ही दम लेंगे और हिंदू शासक हमारे यहां बंदी होंगे। इतना ही नहीं मूसा ने कश्मीर के उग्रवादी आंदोलन को इस्लामिक जिहाद का चमकता उदाहरण बताया है।

आपको बता दें कि जाकिर मूसा का ये ऑडियो संदेश यूट्यूब चैनल 'अंसर गजवा' पर जारी किया गया है, जिसे उसके समर्थकों ने दूसरे प्लैटफॉर्म पर आगे बढ़ाने का काम किया है। इस ऑडियो टेप में मूसा ने पाकिस्तान के खिलाफ भी जमकर जहर उगला है। उसने कहा कि कश्मीर की आजादी की जंग में शामिल युवाओं के साथ पाकिस्तानी सेना और वहां की सरकार ने विश्वासघात किया है। मूसा ने कहा कि कश्मीर में आजादी की जंग के लिए हमे किसी मुल्क (पाकिस्तान) की मदद की जरूरत नहीं है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें