मनोरंजन

Lakme Fashion Week: शो स्टॉपर के तौर पहली बार दिखीं जाह्नवी कपूर (वीडियो)

राजू झा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1810
| अगस्त 25 , 2018 , 17:33 IST

बॉलीवुड में 'धड़क' फिल्म से एंट्री लेने वाली दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्मों, फोटोशूट और रैम्प वॉक जैसे इवेंट में बिजी दिखाई दे रही हैं। हाल ही में इंटरनेट पर जाह्नवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रैप पर जाने से पहले वो तैयार हो रही होती है।

उसके बाद मेकअप करवाते समय प्लेट में खाना खा रही जाह्मवी से किसी क्रू-मेंबर ने प्लेट छीनने की कोशिश करते हुए कहा-' लाओ अब प्लेट दो..' इस पर जाह्नवी प्लेट वापस देती हुई बोली- ' लेकिन अभी तो टाइम है उसके लिए..' इसके बाद रिकॉर्ड हो रहे कैमरे को देखकर मुस्कुकाने लगती है।

 

A post shared by KarFashionista (@karfashionista) on

पूरे मजेदार घटना का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। लैक्मे फैशन वीक में जाह्नवी कपूर पहली बार शो स्टॉपर के तौर पर देखी गईं। बता दें, श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म Dhadak हिट रही। फिल्म में जाह्नवी की जोड़ी ईशान खट्टर के साथ जमी और अपनी एक्टिंग के जरिए वह दर्शकों और क्रिटिक्स का दिल जीतने में कामयाब रहीं।

 

A post shared by KarFashionista (@karfashionista) on

Dhadak के बाद जाह्नवी ने अपनी दूसरी फिल्म Takht साइन कर ली है। एक फिल्म पुरानी जाह्नवी इसमें बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रणवीर सिंह, करीना कपूर, अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

 

A post shared by KarFashionista (@karfashionista) on

फिल्मकार करण जौहर की आगामी ऐतिहासिक फिल्म 'तख्त (Takht)' में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और अनिल कपूर जैसे सितारे एक साथ दिखाई देंगे। फिल्म में भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर भी प्रमुख भूमिका में दिखेंगी।


कमेंट करें