नेशनल

रेवाड़ी गैंगरेप: एक मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2084
| सितंबर 17 , 2018 , 08:36 IST

हरियाणा के रेवाड़ी में छात्रा से गैंगरेप मामले में पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों में से  एक को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम नीशू है। SIT चीफ नाजनीन भसीन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नीशू की गिरफ्तारी के बारे में बताया। नाजनीन भसीन ने बताया कि इस मामले में SIT ने 30 घंटे के अंदर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद अब तीन में से एक मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों दीनदयाल और डॉक्टर संजीव को गिरफ्तार किया गया था, जबकि दो मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं। एसपी नाजनीन भसीन ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी दीनदयाल उस ट्यूबवेल का मालिक है जहां इस घटना को अंजाम दिया गया। वहीं डॉक्टर संजीव पीड़िता को प्राथमिक उपचार देने पहुंचा था।

इस घटना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए हरियाणा सरकार ने रेवाड़ी के एसपी का तबादला कर दिया था। सीएम खट्टर ने राहुल शर्मा को रेवाड़ी के नए एसपी की कमान सौंपी है। सीएम ने इस मामले  में डीजीपी बीएस संधु से चंडीगढ़ में भी मुलाकात की। सीएम अपने पठानकोट और जालंधर के कार्यक्रम रद्द कर चंडीगढ़ लौटे थे और उन्होंने आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने के आदेश दिए।

सरकार की ओर दिए गए 2 लाख के मुआवजे के चेक को पीड़िता की मां ने लेने से इनकार कर दिया। पीड़िता की मां का कहना है कि उसे चेक नहीं इंसाफ चाहिए। कल राज्य के प्रशानिक अधिकारा चेक लेकर पीड़ित परिवार के पास पहुंचे थे। जिसे परिवार ने ठुकरा दिया। साथ ही परिजनों ने पुलिस पर एफआईआर  दर्ज करने में देरी का आरोप लगाते हुए पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए।


कमेंट करें