नेशनल

LOC के पास राजौरी में धमाका, सेना के एक मेजर शहीद

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2210
| फरवरी 16 , 2019 , 17:59 IST

कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में शोक की लहर और गुस्सा है। अभी तक पूरा देश शोक से उबर नहीं पाया है कि LOC के पास एक और धमाके की खबर आ रही है। इस धमाके में सेना के एक मेजर के शहीद होने की सूचना है।

मीडिया में आ रही खबरों की मुताबिक राजौरी में LOC के पास एक आईईडी ब्लास्ट हुआ है जिसमें सेना के एक अफसर शहीद हो गए हैं। राजौरी में एलओसी के पास हुआ यह धमाका किसने किया, इस संबंध में अभी कुछ जानकारी सामने नहीं आई है।

यह धमाका उस वक्त हुआ, जब मेजर आतंकियों की ओर से प्लांट किए गए आईईडी बम को डिफ्यूज करने का प्रयास कर रहे थे। राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में एलओसी से करीब 1.5 किलोमीटर के अंदर यह धमाका हुआ है।

पुलवामा में CRPF काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। इस आतंकी हमले के चलते पूरे देश में गम और गुस्से का माहौल है। गुरुवार शाम को हुए इस अटैक के बाद केंद्र सरकार ने पाक से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस ले लिया है और कूटनीतिक स्तर पर पाकिस्तान को अलग-थलग करने के प्रयास जारी हैं।

बताते चलें कि इस हमले के बाद पीएम मोदी ने सेना को कार्यवाही की खुली छुट दे दी है, उन्होंने कहा है कि ये कब और कैसे होगा, यह फैसला सुरक्षा बलों पर छोड़ दिया गया है। मोदी ने लेकिन साथ ही देश की जनता से धैर्य रखने और सुरक्षा बलों पर विश्वास कायम रखने की अपील की क्योंकि दोषियों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा।


कमेंट करें