राजनीति

लालू के लाल तेज का नया अवतार, पहले 'हलवाई' फिर 'कृष्ण' और अब बने 'राजमिस्त्री'

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
524
| जनवरी 28 , 2018 , 15:49 IST

राष्ट्रीय जनता दल मुखिया लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव भी अपने पिता की तरह ठेठ और देसी अंदाज के चलते लोगों के बीच में जाने जाते हैं। कभी हलवाई, कभी मुरली बजाते हुए 'कन्हैया' तो कभी घोड़े की सवारी करके सुर्खियां में रहने वाले लालू के लाल इस बार 'राजमिस्त्री' बनकर ईंट जोड़ते नजर आए।

बता दें तेज प्रताप ने सोशल मीडिया ट्विटर के अपने ऑफिशल अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह राजमिस्त्री का रूप धरे सीमेंट और ईंट लगाते दिख रहे हैं। इसके द्वारा वें वह श्रमिक समाज का महत्व बता रहे हैं। उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा भी है, 'श्रमिक समाज का महत्वपूर्ण अंग है।

राष्ट्र निर्माण, विकास एवं अर्थव्यवस्था में श्रमिकों का महत्वपूर्ण योगदान होता है।' उन्होंने इस ट्वीट में आगे लिखा कि देश की विकसित अर्थव्यवस्था श्रमिकों की अच्छी स्थिति पर निर्भर करती है लेकिन केन्द्र व राज्य सरकारों की योजनाओं में श्रमिकों की महता को नजरअंदाज कर दिया जाता है।

इससे पहले 2016 में जब तेज प्रताप बिहार में महागठबंधन की सरकार में स्वास्थ्य मंत्री थे तो एक बार विधानसभा की कैंटीन में उनकी मिठाई तलते हुए तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी। जानकारी के लिए बता दें बिहार के ही किसी पिज्जा सेंटर में उन्होंने पिज्जा बनाते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की थी।

संगीत के शौकीन तेज प्रताप यादव की बिहार के जनता में खासा रूचि है। बता दें जब उन्होने कन्हैया भक्त बन मुरली बजाते हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी उस वक्त लोगों ने खूब पसंद किया था।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें