इंटरनेशनल

अमेरिका: एक और बंदूक त्रासदी, 19 साल के हमलावर ने परिवार को मार डाला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1304
| मार्च 3 , 2018 , 13:03 IST

अमेरिका के मिशिगन राज्य की सेंट्रल मिशिगन यूनिवर्सिटी में फायरिंग हुई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक हमलावर यूनिवर्सिटी बिल्डिंग में ही था जिसे करीब 16 घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। स्टूडेंट्स से यूनिवर्सिटी की बिल्डिंग में ही सुरक्षित जगह जाने को कहा गया था, हमलावर की गिरफ्तारी के बाद यूर्निवर्सिटी का संकट खत्म हो गया है।

 

संदिग्ध की उम्र19 साल 


पुलिस के मुताबिक, फायरिंग बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर शुरू हुई। मारे गए दोनों शख्स हमलावर के पैरेंट्स हैं।
संदिग्ध शख्स की उम्र 19 साल और हाइट 5 फीट 9 इंच बताई जा रही है। वह पीली जींस और नीली हूडी में है। मीडिया रिपोर्ट्स में उसका नाम जेम्स एरिक डेविस जूनियर बताया गया है। माउंट प्लीसेंट में सेंट्रल मिशीगन यूनिवर्सिटी के 23000 स्टूडेंट्स हैं।

यहां देखें शूटऑउट की टाइमलाइन

फ्लोरिडा के स्कूल में मारे गए थे 17 लोग

साउथ फ्लाेरिडा के एक हाईस्कूल में 15 फरवरी को की गई फायरिंग में 17 लोगों की मौत हो गई थी। इनमें कई स्टूडेंट्स भी शामिल थे।आरोपी स्कूल का पूर्व स्टूडेंट निकोलस क्रूज था। उसकी उम्र 19 साल है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।एक गन कंट्रोल ग्रुप के मुताबिक, यूएस के स्कूलों में इस साल फायरिंग की 18 घटनाएं हुईं। इसमें खुदकुशी करने के और वे मामले भी शामिल हैं, जिनमें कोई हताहत नहीं हुआ। इसके अलावा, जनवरी में ही बेनटॉन के एक स्कूल में 15 साल के लड़के ने फायरिंग कर दी थी, जिसमें दो स्टूडेंट्स की जान चली गई थी।


कमेंट करें