मनोरंजन

इस हफ्ते होगा बॉक्स ऑफिस पर धमाल, रिलीज होगी ये तीन बड़ी फिल्में

icon सतीश कुमार वर्मा | 0
617
| सितंबर 21 , 2017 , 13:21 IST

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर धमाल होने वाला है, क्योंकि इस हफ्ते बड़े पर्दे पर तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। पहली फिल्म संजय दत्त और अदिती रॉव हैदरी की 'भूमि', दूसरी श्रद्धा कपूर स्टारर 'हसीना' और तीसरी राजकुमार रॉव की फिल्म 'न्यूटन' भी इसी शुक्रवार रिलीज होने वाली है। आइए आपको बताते हैं कि किस फिल्म में क्या है खास। 

सबसे पहले बात करते हैं संजय दत्त की फिल्म भूमि की। भूमि एक बेहद इमोशनल फिल्म है। भूमि की कहानी पिता पुत्री के रिश्ते पर आधारित है। इस फिल्म में एक पिता और बेटी के रिश्ते को बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है। भूमि में अदिति हैदरी का संजय दत्त से ‘बांझन को पुत्र ही क्यों?’ पूछना रोचकता पैदा करता हैं। फिल्म भूमि से संजू लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं, तो उनके फैंस के लिए यह फिल्म और भी खास हो जाती है। फिल्‍म भूमि का डायरेक्‍शन ओमंग कुमार ने किया है। इसे भूषण कुमार और संदीप सिंह मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

यहां देखिए फिल्म 'भूमि' का ट्रेलर

अब बात करते है श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना की। ‘हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई’ की कहानी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर के जीवन पर आधारित है। हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी। कहा जाता है कि 1993 में मुंबई में बम धमाके के बाद दाऊद के दुबई भाग जाने के बाद मुंबई में डी कंपनी का सारा कारोबार हसीना ने खुद संभाला था। श्रद्धा इस फिल्म में चार अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी। फिल्म में श्रद्धा कपूर एक टीनेजर से लेकर एक बच्चे की मां तक की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 'हसीना' को डायरेक्ट निर्देशक अपूर्व लाखिया कर रहे हैं।

यहां देखिए फिल्म 'हसीना' का ट्रेलर

इसी हफ्ते राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' भी रिलीज हो रही है। फिल्म का नाम राजकुमार राव के किरदार न्यूटन पर रखा गया है। फिल्म में राजकुमार अपना नाम नूतन से 'न्यूटन' कर लेते हैं। न्यूटन एक ईमानदार व्यक्ति होता है। न्यूटन फिल्म में एक नक्सल प्रभावित इलाके में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराना चाहता है, लेकिन उसे कई सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इस पॉलीटिकल ब्लैक कॉमेडी फिल्म को 'सुलेमानी कीड़ा' का निर्देशन कर चुके अमित मसुरकर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में फोरम सेक्शन में आर्ट सिनेमा का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

यहां देखें फिल्म 'न्यूटन' का ट्रेलर


author
सतीश कुमार वर्मा

लेखक न्यूज वर्ल्ड इंडिया में वेब जर्नलिस्ट हैं

कमेंट करें