मनोरंजन

27 सितंबर को आएगा ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ट्रेलर, इन भाषाओं में भी रिलीज होगी फिल्म

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1540
| सितंबर 25 , 2018 , 14:21 IST

आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज होने वाला है। लेकिन खास बात यह है कि 28 सितंबर को दर्शक इसे बड़ी स्क्रीन पर भी देख पाएंगे। जी हां, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर वरूण धवन की फिल्म 'सुई धागा' के साथ जोड़ा जा रहा है। ‘सुई धागा’ 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। और इस फिल्म के साथ ही ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा। बता दें कि ये दोनों फिल्में यशराज फिल्म्स की हैं।

Dn63oTAV4AExPGT

वहीं फिल्म का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज करने की भी खास वजह बताई जा रही है। दरअसल, 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की निर्माता कंपनी यशराज फिल्म्स के संस्थापक यश चोपड़ा की 86वीं बर्थ एनीवर्सरी 27 सितंबर को है, जिसके कारण इस फिल्म का ट्रेलर इसी दिन रिलीज करने का फैसला लिया गया है।

हाल ही में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के पांच मोशन पोस्टर्स रिलीज किए गए थे। जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है।

Dnm1V63U0AACMJd

पोस्टर में अमिताभ बच्चन को फर्स्ट लुक में 'खुदाबख्श' के अवतार में बड़े से समुद्री जहाज पर खड़े हुए दिखाया गया है। 

Dn1nHJ_XsAAHYAt

आमिर खान फिल्म में मौजी फिरंगी के रोल में नजर आएंगे।

Dnm1V5MUwAEI0Zg

अंग्रेजी हुकूमत के अफसर 'जॉन क्लाइव' का धमाकेदार लुक दिखाया गया है।

Dnm1V5JVsAA2mWQ

वहीं कैटरीना कैफ फिल्म में सुरैया जान की भूमिका में नजर आएंगी।

Dnm1V61UUAAVodW

फातिमा सना शेख फिल्म में जाफिरा के रोल में नजर आएंगी।

बड़े बजट और बड़े स्टारकास्ट वाली यह फिल्म शुरुआत से ही सुर्खियों में छाई हुई है। यह भारत में सबसे बड़े तौर पर रिलीज होने वाली फिल्म बनने वाली है। फिल्म को तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। साथ ही एक साथ कई देशों में भी फिल्म रिलीज होगी। बता दें, यह फिल्म Philip Meadows Taylor के लिखे उपन्यास Confessions of a Thug पर आधारित है। विजय कृष्णा आचर्या की यह फिल्म दिवाली के एक दिन बाद 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है।


कमेंट करें