मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में अपने डांस से मचाएंगे धमाल, शुरू कर दी प्रैक्टिस!

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2124
| सितंबर 1 , 2018 , 20:53 IST

धर्मा प्रोडक्शन के साथ पहली बार काम कर रहे टाइगर श्रॉफ फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' को लेकर काफी क्रेज़ी हो गए हैं। अब ऐसा कहा जा रहा कि टाइगर इस फिल्म में स्पाइडरमैन की भूमिका में नजर आएंगे।

बता दें कि इस फिल्म में दो डेब्यूटेंट हसीनाओं तारा सुतारिया और अनन्या पांडे के भी नजर आएंगे। जहां फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को लेकर काफी चर्चा भी है, वहीं सेट से कुछ जानकारी भी बाहर आ रही है किटाइगर 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' में स्पाइडमैन के अवतार में नजर आ सकते हैं। कुछ महीना पहले ही वो स्पाइडरमैन की शूट पहन कर स्टड करते नजर आए थें।

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

हालांकि ऐसा भी नही हैं कि वो पूरी फिल्म में ही स्पाइडरमैन बने घूमते फिरेंगे, अगर सूत्रो की मानें तो इस फिल्म में वो एक गाने में वह स्पाइडरमैन के अवतार में नजर आएंगे। इससे पहले भी बागी-2 में श्रॉफ अपनी एक्टिंग का लोहा बनवा चुके हैं।

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

ऐसा भी बताया जा रहा है कि यह गाना सुपरहिरो की थीम पर बेस्ड होगा, जिसमें टाइगर स्पाइडरमैन के कपड़ों में दिखेंगे। एक सूत्र ने फिल्मफेयर को बताया, 'स्पाइडरमैन टाइगर का पसंदीदा सुपरहीरो है और अपने गाने में वह अपने इस चहेते कैरक्टर को ट्रिब्यूट देकर बेहद खुश हैं।' कुछ महीना से श्रॉफ अपने आने वाले गाना को लेकर भी प्रैक्टीस करते हुए अपने इस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला था। 

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने हॉलिवुड फिल्म 'स्पाइडर मैन: होमकमिंग' के हिंदी संस्करण में स्पाइडर मैन की भूमिका को अपनी आवाज दी थी। उस वक्त फिल्म प्रमोशन के दौरान टाइगर ने कहा था कि अगर हॉलिवुड में उन्हें स्पाइडर मैन की भूमिका मिल जाए तो फिल्म बनाने वालों का बजट ज्यादा नहीं होगा क्योंकि वह खुद स्पाइडर मैन की तरह सबकुछ कर लेते हैं।

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर ने कहा था, 'मेरा बचपन से ही एक सपना है कि मैं स्पाइडर मैन बनूं, यदि कभी हॉलिवुड से स्पाइडर मैन के लिए कोई ऑफर आया तो मैं जरूर काम करूंगा।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें