मनोरंजन

'टाइगर जिन्दा है' बनी साल की सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर, 4 दिन में की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
401
| दिसंबर 26 , 2017 , 14:47 IST

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन में ही साल की सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर साबित हुई है। फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे कीर्तिमान को तोड़ते हुए आगे बढ़ रही है। इस फिल्म की कमाई में धुआंधार इज़ाफ़ा जारी है। टाइगर ज़िंदा है पहले ही दिन से साल की बाकी बड़ी फिल्मों को पछाड़ती नजर आ रही है। 

वीकेंड में पहले तो 115 करोड़ की कमाई में अपना नाम दर्ज कराया। उसके बाद सोमवार को भी धमाकेदार कमाई कर नया रिकॉर्ड बना दिया है। टाइगर जिन्दा है को ट्रेड मैग्जीन और फोर्ब्स ने चार दिन में 154 करोड़ रुपये के कलेक्शन का अनुमान बताया है। जबकि साल 2017 की सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर रही 'गोलमाल अगेन' का रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है टाइगर जिंदा है।

5a088c0926c41.image

ट्रेड मैग्जीन सुपर सिनेमा और फोर्ब्स ने एक रिपोर्ट जारी करते हुए कहा कि, सोमवार को क्रिसमस के मौके पर फिल्म टाइगर जिंदा है ने 39.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह आंकड़ा बॉलीवुड फिल्मों की सोमवार कलेक्शन का अभी तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। अगर ये आकड़ें ऐसे ही चले रहे तो सलमान की फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी।

Box-office-salman-khan-gets-one-biggest-openers-ever-tiger-zinda-hai-0001

सलमान और कैटरीना की फिल्म टाइगर जिंदा है ने चार दिन में करीब 154 करोड़ रु कमाने वाली फिल्म बन गई है। मतलब की इस फिल्म ने चार दिन में ही पूरी लागत वसूल कर ली है। यह फिल्म 4 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। जबकि फिल्म का बजट करीबन 150 करोड़ है।

Tiger-zinda-hai-swag-song-759

एक नज़र टाइगर जिंदा है के रिकॉर्ड पर........

1. साल 2017 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है सलमान की टाइगर जिंदा है। फिल्म ने पहले दिन में 33.75 करोड़ रुपये की कमाई की।

2. टाइगर जिंदा है साल 2017 की फर्स्ट वीकेंड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने रिलीज के पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली। 

3. 100 करोड़ क्लब में बॉक्स ऑफिस पर शामिल होने वाली सलमान की ये 12वीं फिल्म है। 

4. फर्स्ट वीकेंड पर ही 115 करोड़ की कमाई के साथ सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे एक्टर बन चुके हैं जिनकी सबसे ज्यादा फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल है।

ट्रेलर देखें:


कमेंट करें