मनोरंजन

'टाइगर ज़िंदा है' ने 3 दिन में बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड, आंकड़ा 100 करोड़ के पार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1374
| दिसंबर 25 , 2017 , 14:40 IST

क्रिसमस के मौक़े पर रिलीज़ हुई सलमान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' ने तीसरे ही दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। सलमान के इस फिल्म को जिस हिसाब से दर्शक मिलते जा रहे हैं, उससे यही साबित हो रहा है कि सलमान के चाहने वालों में उनका क्रेज कितना है। सलमान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' ने रिलीज़ के तीन दिन में ही एक नया रिकॉर्ड बनाते हुए 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली।

अन्दाज़ा तो ऐसा भी लगाया जा रहा है कि, सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है साल 2017 की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनेंगी। क्योंक सलमान के लिए इस फिल्म ने जो आकड़ें पेश किया हैं वो अब तक तीन दिन में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फ़िल्म बन चुकी है।

Salman-Khan-and-Katrina-Kaif

सलमान के इस रिकॉर्ड के आगे फ़िलहाल अभी कोई नहीं है।'टाइगर ज़िंदा है' को 34.10 करोड़ की ओपनिंग लगी थी, जबकि रिलीज़ के दूसरे दिन फ़िल्म ने 35.30 करोड़ कमाये थे। सोमवार को क्रिसमस डे की छुट्टी के कारण टाइगर का वीकेंड चार दिन लंबा हो जाएगा, जिसके चलते फिल्म की कलेक्शन में उछाल आना जायज़ है।

रिलीज़ के सिर्फ तीन दिनों के कलेक्शंस की तुलना की जाए तो सलमान के आगे कोई नहीं टिकता। अगर बॉलीवुड की टॉप 5 फिल्मे कमाई की लिहाज से देखें तो 5 में से तीन फ़िल्में सलमान की होंगीं। इन तीन फिल्मो में 'टाइगर ज़िंदा है' के अलावा 'सुल्तान' और 'बजरंगी भाईजान' है।

Salman-Khan-Katrina-Kaif-starrer-Tiger-Zinda-Hai-620x437

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, फ़िल्म 'बाहुबली2- द कंक्लूज़न' के हिंदी वर्ज़न ने रिलीज़ के तीन दिन में ही 128 करोड़ का रिकॉर्ड बनाया था जो 'टाइगर ज़िंदा है' भी नहीं तोड़ सकती है। लेकिन फ़िल्मी पंडितों की माने तो 'टाइगर ज़िंदा है' साल ख़त्म होते-होते 200 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।

1510134790-Teaser_TZH

साल 2017 में सिर्फ़ अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन' ने 200 करोड़ का आकड़ा पार कर किया है ।हालांकि 'गोलमाल अगेन' ने यह आंकड़ा दो हफ़्ते से अधिक समय में पार किया था। 2017 में सलमान की ये दूसरी फिल्म रिलीज़ हुई है। सलमान की पाहली फिल्म ईद के दिन रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म का नाम 'ट्यूबलाइट' था जिसका प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा।


कमेंट करें