लाइफस्टाइल

अगर पार्टनर को सेक्स में नहीं आ रहा मजा तो अपनाएं ये फोरप्ले ट्रिक्स

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 3
4451
| जनवरी 29 , 2019 , 14:38 IST

सेक्स एक ऐसा बेहतरीन काम है जिसे करने में सबसे ज्यादा आनंद आता है और लोगों को सबसे ज्याद सुकुन मिलता है। लेकिन अगर आप हर दिन एक जैसी बोरिंग और रूटीन सेक्स लाइफ से बोर हो गए हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि कैसे अपनी सेक्स लाइफ को आप बेहतर बना सकते हैं।

Survey

जिस तरह खाने में वरायटी और स्पाइस जरूरी है ठीक उसी तरह सेक्स लाइफ में भी हर दिन कुछ नया, रोमांचक और कुछ अलग होना जरूरी है तभी आपका रिश्ता लंबा टिक पाएगा। लिहाजा सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाने की तरफ पहला कदम क्या होगा। तो इसका जवाब है कि आप सबसे पहले अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलें। अगर आप अपने सेक्स रिलेशनशिप को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं तो ये काम करिए:

पहले करें पहल

Ssss

अगर सेक्स की शुरूआत हमेशा आपका पार्टनर करता है तो इस बार आपको इसमें बदलाव करते हुए आपको पहल करनी चाहिए। आप अपने पार्टनर को सरप्राइज देने के लिए सेक्स के लिए पहले पहल करें। इससे आपके पार्टनर का मूड सेट हो सकता है और फिर आपके बीच एक रोमांचक सेक्स हो सकता है।

पार्टनर को फुसलाएं

Sss

अगर आप अपनी बोरिंग सेक्स लाइफ को बेहतर बनाना चाहते हैं तो अपने पार्टनर का मूड सेट करने के लिए थोड़ा बहुत सिडक्शन यानी आकर्षण करें और उन्हे फुसलाए। इसके लिए आप उनकी मनपसंद का काम करें। ऐसे में आपके पार्टर का मूड सेट हो सकता है और आपकी सेक्स लाइफ काफी रोमांचक बन सकती है।

म्यूचूअल कन्सेंट से करें सेक्स

Sex

ऐसा कहना कही से भी गलत नही होगा ही सेक्स सबसे बेहतरीन काम है। इसे करने में सबसे ज्यादा मजा आता है। अगर आप अपनी सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाना चाहते हैं तो सेक्स से पहले अपने पार्टनर से जरूर पूछें की क्या उनका भी सेक्स के लिए मूड है या नही क्योंकि अगर आप बिना म्यूचूअल कन्सेंट के सेक्स करते हैं तो आपको शायद उतना आनंद ना मिल पाए जितना म्यूचूअल कन्सेंट के साथ सेक्स करने में मजा आता है।

मन की रुकावट को भूल कर करें सेक्स

इसमें कोई शक नहीं कि आप दोनों के बीच प्यार बहुत है। लेकिन सेक्स के दौरान अगर आपके मन में किसी भी तरह की रुकावट है तो सबसे पहले उसको दूर करें और अलग तरह का सेक्स ट्राई करें। इसके लिए आप अपने पार्टनर से गंदी बात कर सकते हैं या फिर  एक साथ बैठकर पॉर्न विडियो देख सकते हैं। आप चाहें तो कुछ देर के लिए पोलाइट और वनीला सेक्स को भूलकर वाइल्ड भी हो सकते हैं। ऐसे करने से आपके बीच एक रोमांचक सेक्स होगा।

Banner

 


कमेंट करें