मनोरंजन

Sridevi Birth Anniversary: कुछ इस तरह सेलिब्रेट हुआ था श्रीदेवी का आखिरी जन्मदिन, देखिए वीडियो

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2119
| अगस्त 13 , 2018 , 14:51 IST

बीते साल आज ही के दीन बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी अपना 55वां जन्मदिन अपने दोस्तों , परिवार वालों के साथ बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया था। कुछ करीबियों ने एक सप्राइज पार्टी प्लान की थी और सभी उस पार्टी में शामिल हुए थे। लेकिन अफसोस की आज वे अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन उनकी यादें हमारे दिलों में हमेशा बनीं रहेंगी।

श्रीदेवी की आज 56वीं जन्मतिथि है। मृत्यु के बाद श्रीदेवी का ये पहली बर्थ एनिवर्सरी है। ऐसे में उनका पूरा परिवार इस दिन को खास बनाना चाहता है। श्रीदेवी की बेटी जान्हवी ने इस मौके पर उनकी एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जाह्नवी ने इस तस्वीर के साथ कोई भी कैप्शन नहीं लगाया है।

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

हालांकि यह पहला मौका नहीं जब मां श्रीदेवी की याद में बेटी जाह्नवी ने तस्वीर शेयर की है। इसके पहले भी जाह्नवी ने मां के साथ एक तस्वीर शेयर की थी ।

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

इसी साल 24 फरवरी को दुबई में श्रीदेवी की मौत हो गई थी। श्रीदेवी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थीं। दोनों ने प्रेम विवाह किया था। दोनों का संबंध किस हद तक मजबूत था यह लोगों को उस वक्त नजर आया जब बोनी कपूर श्रीदेवी का अंतिम संस्कार कर रहे थे. वह किसी छोटे बच्चे की तरह श्रीदेवी के लिए रो रहे थे।

7d62e31d-35b4-4250-8615-a945226eafaf-2

आज उनके जन्मदिन पर मनीष मल्होत्रा ने श्रीदेवी के पिछले बर्थडे की या उनके आखिरी बर्थडे की तस्वीर शेयर कर उनको याद किया है।

 

I Truly Miss You Very Much ♥️

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

अपने आखिरी बर्थडे के मौके पर श्रीदेवी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। जिसमें वे काफी खुश भी नजर आ रही थीं।

श्रीदेवी और बोनी कपूर के बीच कितना प्यार था शायद ये वीडियो इस बात को बता सके।

फिल्म डिविजन ने रखा खास प्रोग्राम

सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने श्रीदेवी के बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी 6 फिल्मों की स्क्रीनिंग करेगा। मंत्रालय की ओर से एक शेड्यूल जारी किया गया है। 

इन फिल्मों की स्क्रीनिंग 1 महादेव रोड नई दिल्ली के फिल्म्स डिवीजन ऑडिटोरियम में रखी गई है। आज श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम दिखाया जाएगा, वहीं अब 2.30 बजे फिल्म लम्हे की स्क्रीनिंग होगी। शाम 7 बजे मिस्टर इंडिया दिखाई जाएगी। अगले दिन यानी 14 तारीख को भी तीन फिल्मों की स्क्रीनिंग होगी। 14 तारीख को प्रदर्शित होने वाली फिल्मों में इंग्लिश विंग्लिश, सदमा और चांदनी शामिल हैं।

यहां देखिए वीडियो


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें