राजनीति

तोगड़िया का पीएम मोदी पर सीधा हमला, कहा मेरे खिलाफ कर रहे हैं साजिश

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
336
| जनवरी 17 , 2018 , 18:40 IST

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने पीएम मोदी पर हमला बोल दिया। बता दें तोगड़िया ने साफ किया कि राजनीतिक बॉस पीएम मोदी के इशारे पर क्राइम ब्रांच के एसीपी जे. के. भट्ट उनके खिलाफ और वीएचीपी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ षड्यंत्र कर रहे हैं।

इतना ही नहीं तोगड़िया ने मांग करते हुए कहा कि भट्ट और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच हुई बातचीत को सार्वजनिक किया जाए। तोगड़िया ने इसके आगे कहा कि आरएसएस के प्रचारक संजय जोशी के खिलाफ 2005 में आई सेक्स सीडी फर्जी थी। इस सीडी को बनाने वालों का नाम वह समय आने पर बताएंगे।

Maxresdefault

तोगड़िया ने आगे कहा कि वह गुजरात के पीएम से यह प्रार्थना करते हैं कि उनके खिलाफ षड्यंत्र करके लोकतंत्र की हत्या करने का प्रयास बिकलुक नहीं किया जाए। तोगड़िया ने आगे कहा कि 'क्राइम ब्रांच ही मेरे बारे में सिलेक्टिव विडियो टीवी चैनल को दे रहा है। यह सारा खेल तोगड़िया को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।' इस मामले में तोगड़िया ने कहा कि वह क्राइम ब्रांच के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

293447-togdiya

उन्होंने कहा, 'पीएम षड्यंत्र न करें। उन्होंने आगे कहा कि मुझे क्राइम ब्रांच पर बहुत गर्व है। मैंने आज तक पुलिस अधिकारी के खिलाफ बयान नहीं दिया, लेकिन भट्ट मेरे खिलाफ कार्रवाई कर रहा है।' वीएचपी नेता ने आगे कहा कि राजस्थान सरकार ने मेरे खिलाफ किसी भी केस की बात से इनकार किया है। उन्होंने कहा, साल 2005 में जोशी का फर्जी विडियो बनाकर आरएसएस जैसी पवित्र संस्था के प्रचारक को बदनाम करने का यह षड्यंत्र करने का काम गुजरात से हुआ था।

4b9f0c76b9dfcac60e19b8d1c4b153d5

उन्होंने आगे कहा कि क्राइम ब्रांच के एसीपी जे. के. भट्ट तोगड़िया की इज्जत पर हाथ डाल रहा है। इसलिए पीएम के साथ उनकी इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल की डिटेल्स को सार्वजनिक किया जाना चाहिए। जानकारी के लिए बता दें पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए तोगड़िया एक दिन पहले गायब हो गए थे। जिसके बाद वह बेहोशी की हालत में एक पार्क में मिले थे।

फिर उनको चंद्रमणी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां मंगलवार को पीसी कर तोगड़िया ने अपने खिलाफ साजिश होने की बात कही थी। तोगड़िया ने इस बात का भी दावा किया कि राजस्थान पुलिस ने उनके एनकाउंटर की साजिश रची थी, इसलिए वह खुद वीएचपी दफ्तर से गायब हो गए थे।


कमेंट करें