मनोरंजन

जब शादी से पहले ही टीवी के इन मशहूर कलाकारों का हो गया ब्रेकअप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1508
| सितंबर 30 , 2018 , 17:24 IST

छोटे परदे की कई जोड़ियां ऐसी बनी जो काफी फेमस हुई थी किसी ने शादी रचा लिया तो किसी का प्यार सक्सेस नही हुआ, कुछ ऐसी ही जोडियां थी जिन्हे देखकर लगता था कि वो जल्द ही शादी रचा लेंगे लेकिन उनके रिश्तों में खटास आ गई और वो हमेसा के लिए एक दूसरे से अलग हो गएं।

मौनी रॉय-गौरव चोपड़ा

1

मौनी रॉय छोटे परदे के बाद इस वक्त बॉलीवुड में धमाल मचा रही हैं, अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से एक्ट्रेस ने बड़े परदे पर कदम रखा है। मौनी छोटे परदे की जानी मानी एक्ट्रेस थी और उस दौरान उनका अफेयर गौरव चोपड़ा के साथ चल रहा था दोनों एक डांसिंग रियलिटी शो को दौरान मिले थे जिसके बाद से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और खबर यहां तक आई थी कि दोनों एक साथ लिव इन में रह रहे हैं। हालांकि वर्ष 2011 में दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद एक्ट्रेस मोहित रैना के साथ रिलेशनशिप में आ गईं।

अंकिता लोखंडे-सुशांत सिंह राजपुत

2
वर्ष 2009 में स्टार्ट हुए 'जीटीवी' के शो 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता और सुशांत की मुलाकात हुई थी जिसके बाद से ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। दोनों करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन साल 2016 में इनका ब्रेकअप हो गया। दोनों के रिलेशन को लेकर खबरें यहां तक बनने लगी थी कि ये जल्द ही शादी रचा लेंगे लेकिन किसे पता था कि एक दिन दोनों अलग हो जाएंगे। अंकिता इन दिनों फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग में बीजि हैं और यही उनकी बॉलिवुड डेब्यू फिल्म होगी।

करिश्मा तन्ना-उपेन पटेल

3
वर्ष 2014 में करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल बिग बॉस के घर में मिले जहां से दोनों की लवस्टोरी की शुरुआत हुई, बिग बॉस के बाद दोनों वर्ष 2015 में डांस रियलिटी शो में साथ दिखें और यहीं पर इन्होंने सगाई कर ली, लेकिन इनका प्यार ज्यादा दिनों तक नही चल पाया और 2016 में उपेन ने ट्विटर पर अपने ब्रेकअप की घोषणा कर दी।

गैहर खान-कुशाल टंडन

4
बिग बॉस 7 के दौरान कुशाल और गौहर का अफेयर शुरु हुआ था, इस दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। शो से बाहर आते ही दोनों कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करते रहे लेकिन खबरों की माने तो धर्म की वजह से दोनों एक दूसरे से अलग हो गएं।

श्वेता तिवारी-राजा चोधरी

5
श्वेता तिवारी टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं एक समय में श्वेता और राजा की जोड़ी काफी हिट थी लेकिन किसे पता था कि इनका तलाक हो जाएगा। तलाक की वजह बताई जाती है कि राजा शराब पीकर बदसलूकी करते थे जिसकी वजह से श्वेता उनसे अलग हो गईं।


कमेंट करें