बिज़नेस

गुड़गांव में बनेगा सुपर लक्जरी ट्रंप टावर, 1200 करोड़ का होगा निवेश

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
452
| जनवरी 10 , 2018 , 19:53 IST

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के मौजूदा नेतृत्व वाली वैश्विक रीयल्टी कंपनी ट्रंप टावर्स ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में प्रवेश करने की घोषणा की है। कंपनी ने एम3एम इंडिया और ट्रिबेका डेवलपर्स के साथ मिलकर गुड़गांव में अपनी आवासीय परियोजना पेश की है जिसमें वह 1200 करोड़ रुपए का निवेश करेगी।

एम3एम और ट्रिबेका ट्रंप ऑर्गनाइजेशन के ब्रांड लाइसेंस के तहत कुल 250 अत्याधुनिक एवं लक्जरी आवासों का निर्माण करेगी। इसमें पहले चरण की श्रेणी में जिन आवासों की बिक्री की जाएगी वह तीन या चार बेडरुम के विकल्प वाले होंगे।

इनकी कीमत पांच से दस करोड़ रुपए के बीच होगी। इनका आकार 3500 वर्गफुट से 6000 वर्गफुट का होगा। भारत में ट्रंप टावर्स की यह चौथी परियोजना है। इससे पहले कंपनी पुणे, मुंबई और कोलकाता में अपनी परियोजनाएं पेश कर चुकी हैं।

Trump

एम3एम इंडिया के निदेशक पंकज बंसल ने कहा कि हम आज उत्तर भारत सबसे अधिक लक्जरी आवास ‘ट्रंप टावर्स दिल्ली एनसीआर’ की पेशकश करते हैं। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए शुरुआती 100 ग्राहकों को अमेरिका की यात्रा का अवसर मिलेगा, जहां डोनाल्ड ट्रंप जूनियर उनका स्वागत करेंगे।

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें