वेलेंटाइन स्पेशल

इस वेलेंटाइन दिखना चाहती हैं Sexy और Glamorous तो अपनाएं ये ब्यूटी टिप्स

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1786
| फरवरी 8 , 2019 , 14:31 IST

हर कोई चाहता है कि उसका चेहरा हमेशा चमकता रहे। चेहरे की खूबसूरती के लिए आजकल लड़कियां कई तरह के उपाए अपनाती हैं इसमें सबसे ज्यादा लड़कियां डार्क आइब्रो रखना पसंद करती हैं। तो वहीं कुछ लड़कियां अलग तरीके से खुबसूरत दिखना चाहती हैं। अगर आप भी इस वैलंटाइंस डे पर सबसे खास और डिफरेंट दिखना चाहती हैं तो यहां हम आपको कुछ ऐसे ब्यूटी टिप्स के बारे में बता रहे हैं जिन्हें आप ट्राई करके बेहद खूबसूरत, स्टाइलिश और एलिगेंट दिख सकती हैं। आइए इन ब्यूटी टिप्स पर डालते हैं एक नजर:

सबसे पहले आप अपने लुक को सॉफ्ट रखें। इसके साथ ही आप अपने फ्रेश टोन्स के आईशैडो, ब्लश और लिप कलर्स यूज कर सकती हैं। ये आपके लुक को और भी ज्यादा निखारेगा। आकर्शक आंखो के लिए आप शैंपेन गोल्ड या फिर ब्रॉन्ज आईशैडो रख सकती हैं। वहीं आंखों को ब्राइटर लुक देने के लिए वनीला टोन्स के आईशैडो यूज करना एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

चाहती हैं रोमांटिक लुक:

अगर आप अपने रोमांचिक लुक चाहती हैं तो इसके लिए न्यूट्रल स्किन टोन के आईशैडो का इस्तेमाल करें। इससे आपका आकर्शन बढ जाएगा। वहीं अपने आईब्रोज को हाईलाइट करने के लिए ब्रोबोन के ठीक नीचे हाईलाइटर का इस्तेमाल करें। आंखों को खूबसूरत और बड़ा दिखान के लिए लिक्विड या जेल आई लाईनर यूज करें। इसके साथ ही आप अपनी पसंद के हिसाब से मसकारा भी यूज कर सकती हैं।

Bauty 1

स्किन को रखें सॉफ्ट:

Soft

अगर आप डेट पर जा रही हैं तो आप अपने स्किन को हमेशा सॉफ्ट रखें। डेट्स पर जा रही हैं तो लाइट लिक्विड फाउंडेशन या फिर लाइट बीबी क्रीम इस्तेमाल करें। वहीं बेस को सेटल करने के लिए हल्का पाउडर यूज करें। इसके साथ ही सनस्क्रीन लगाकर बाहर निकले क्योंकि धूप से आपकी स्किन डल हो सकती है। सनस्क्रीन न केवल सूरज की किरणों से आपको बचाएगी बल्कि साथ ही साथ आपके बेस को लॉन्ग लास्टिंग भी रखेगी।

आउटफिट से मैच अक्सेसरीज पहने:

Outfit

अगर आप डेट पर जा रही हैं तो अपनी आउटफिट से मैच होने वाली अक्सेसरीज पहने। ऐसा करने से आप बेहद आकर्शक दिखींगी और लोगों की निगाहें आप पर टिक जाएगी।

हेयरस्टाइल बदलें:

आप अपने हेयरस्टाइल को भी बदल सकती हैं। आप अपने बालों को हेड बैंड लगाकर कर्ल कर सकती हैं। कर्ल हेयर के अलावा आप अपने बालों को खुला भी छोड़े सकती हैं। अगर आपके बाल लंबे हैं तो कर्ल आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।
Curly-Hairstyles-for-Women-Over-50