मनोरंजन

इस एक्ट्रेस ने Kiss देने से किया इनकार तो Producer ने सीरियल से निकाला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
755
| मार्च 15 , 2018 , 14:25 IST

टीवी सीरियल 'तू आशिकी' इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। इस सीरियल में दोनों ही लीड एक्टर्स पंक्ति यानी जन्नत जैबर रहमानी और अहान यानी ऋत्विक अरोड़ा कम उम्र के हैं, साथ ही उनकी लव स्टोरी लोगों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रही।

कहानी अहान की है, जो अपनी प्रेमिका पंक्ति के सिंगर बनने का सपना पूरा करने में उनकी मदद करते हैं। इसी बीच सेट से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि जैसे ही एक्ट्रेस को को-स्टार के गालों पर किस करने के लिए कहा गया, वैसे ही उनकी मां सेट पर भड़क उठीं।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, शो में पंक्ति शर्मा का लीड किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस जीनत को जैसे ही सीन के लिए एक्टर के गालों पर किस करने के लिए कहा गया, वैसे ही मेकर्स और उनकी मां के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

हालांकि, पिंकविला को दिए इंटरव्यू में जीनत की मां ने कहा कि मेकर्स उस सीन को हटाने के लिए राजी हो गए हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें गालों पर किस करना था। लेकिन मैंने मना कर दिया। मैं नहीं चाहती यह खबर मीडिया में फैले और इसका बड़ा मुद्दे बने। मुझे यह पसंद नहीं था, इसलिए मेकर्स सीन को हटाने के लिए तैयार हो गए।

दूसरी ओर स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसर्स इस बात से नाखुश हैं और वह जीनत को शो से रिप्लेस करना चाहते हैं। रिपोर्ट में कहा गया कि इस रोल के लिए तीन एक्ट्रेस का ऑडिशन लिया गया। इसमें से एक एक्ट्रेस हैली शाह हैं। 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास' फेम एक्ट्रेस हैली की करीबी दोस्त ने स्पॉटबॉय को बताया, "हां, हैलो को शो 'तू आशिकी' में जन्नत की जगह रिप्लेस करने के लिए अप्रोच किया गया। हालांकि, कुछ प्रोजेक्ट्स के लिए पहले ही उनकी डेट्स बुक हैं। इसलिए वह प्रोड्यूसर्स को कोई कमिटमेंट नहीं दे पाईं।


कमेंट करें