मनोरंजन

डर से बड़ा है 'तुंबाड' में छिपा खजाना, रोंगटे खड़े कर देगा फिल्म का ट्रेलर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2274
| सितंबर 25 , 2018 , 18:58 IST

डायरेक्टर और फिल्म निर्माता आनंद एल राय की आगामी फिल्म ‘तुंबाड’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘तुंबाड' के ट्रेलर में एक हस्तर नाम के देवता के इतिहास को बताया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कई पीढ़ियों से जुड़े इतिहास पर आधारित एक हॉरर ड्रामा फिल्म होगी। ट्रेलर में दृष्य के साथ साथ आवाज भी भयानक और डरावनी है जोकि रूह तक को कंपा देती है। 

‘तुंबाड’ को आनंद एल राय और सोहम शाह मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। सोहम आखिरी बार फिल्म ‘सिमरन’ में कंगना रनौत के साथ नजर आए थे। इरोज नाउ के बैनर तले बनी इस फिल्म को राही अनिल बरवे डायरेक्ट कर रहे हैं। बातौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म होगी। ‘तुंबाड’ 12 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

फिल्म में बताया गया है कि जब पृथ्वी को देवी की कोख बताया गया है। जिसमें सोहम बता रहे हैं कि जब ब्रह्माण की शुरुआत हुई तो देवी ने इसी कोख से 16 करोड़ देवी-देवताओं को जन्म दिया था। लेकिन उसे सबसे ज्यादा लगाव था अपनी पहली संतान से। वो अपनी मां की कोख में सोता रहा। उसका अभिशाप दुनिया के लिए वरदान था। तुम्बाड की कहानी 1920 के दौर की है। पुणे में एक घटना घटती है। एक प्रतिष्ठित ब्राह्मण परिवार की तीन पीढ़ियों के इर्द-गिर्द ये कहानी घूमती है।

ये भी पढ़ें : रोंगटे खड़े कर देने वाली है 'तुंबाड' की कहानी, देखें टीजर

इस फिल्म में सोहम शाह, अनीता दाते और मोहम्मद सामद प्रमुख भूमिका में हैं। यह एक हॉरर मिस्ट्री फिल्म है। इससे पहले आनंद एल राय ने 'राझंणा', 'तनु वेड्स मनु' और 'हैप्पी भाग जाएगी' जैसी सफल फिल्में बनाई हैं।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें