मनोरंजन

घरेलू महिला से आरजे बनी विद्या बालन, देखिए 'तुम्हारी सुलु' का तड़केदार ट्रेलर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1508
| अक्टूबर 14 , 2017 , 15:08 IST

विद्या बालन की अगली फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इस ट्रेलर में विद्या एक अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। कुछ ही मिनट का ये ट्रेलर एक माध्यमवर्गीय परिवार के बारे में बहुत कुछ बयाँ कर रहा है। वाकई ट्रेलर से यह फिल्म काफी मजेदार और ड्रामा से भरी फिल्म लग रही है। विद्या बालन इस किरदार में बहुत ही शानदार लग रही हैं।

इस ट्रेलर में विद्या बालन काफी व्यस्त नज़र आ रही है। ट्रेलर में उन्हें आम घरेलू महिला के रूप में दिखाया गया है जिसकी बहुत जी ख्वाहिशें है। जिसमें वह घर परिवार संभाल रही हैं तो वहीं दूसरे हिस्से में वह एक आरजे की भूमिका में हैं।विद्या बालन इस फिल्म में बेहद मनमौजी अंदाज में नजर आ रही हैं। वो एक घरेलू महिला का किरदार निभा रही हैं जो रेडियो जॉकी बन जाती है। फिल्म की टैग लाइन है 'मैं कर सकती है'। विद्या के पति का किरदार मानव कौल निभा रहे हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म में विद्या बालन के अलावा, एक्ट्रेस नेहा धूपिया और आरजे मलिश्का भी नजर आने वाली हैं, जो मुंबई की रानी के नाम से जानी जाती हैं। साथ ही आपको बताना जरूरी है कि इस फिल्म की रिलीज डेट को सात दिन पहले रिलीज किया जा रहा है क्योंकि 24 नवम्बर को कपिल शर्मा की फिरंगी रिलीज हो रही है। फ़िलहाल आप इस फिल्म को 17 नवम्बर को सिनेमाघरों में देख पायेंगे जिसे सुरेश त्रिवेणी ने डायरेक्ट किया है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें