मनोरंजन

Bhabiji Ghar Par Hain की 'अंगूरी भाभी' ने राजनीति में मारी एंट्री, कांग्रेस में हुईं शामिल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1571
| फरवरी 5 , 2019 , 18:45 IST

छोटे परदे पर कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी शिल्पा शिंदे को असली पहचान सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' से मिली। इस टीवी शो में शिल्पा ने अंगूरी भाभी का किरादर निभाया था। अब शिल्पा शिंदे को लेकर खबर आ रही है कि वो राजनीति में शामिल होने जा रही हैं।

दरअसल, मंगलवार को शिल्पा शिंदे मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पार्टी नेता चरण सिंह सापरा की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हुई हैं। कांग्रेस में शामिल होने के बाद शिल्पा ने कहा है कि वो इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव लड़ने का इरादा भी रखती हैं। मगर टिकट दिए जाने के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देने पर ये कहकर इनकार कर दिया कि ''अभी थोड़ा इंतजार कीजिए, जल्द ही आपको सब पता चल जाएगा।'' शिल्पा ने कहा की अजकल सारी चीजें राजनीति के आसपास ही घूम रही हैं और ऐसे में उन्होंने सोचा कि क्यों न वो भी राजनीति में आ जाएं और राजनीति में रहकर बदलाव की कोई कोशिश करें।

बताते चलें की 2016 की शुरुआत में 'भाभी जी घर पर हैं' शो छोड़ने के बाद टीवी इंडस्ट्री ने मिलकर उन्हें बॉयकाट कर दिया था। लेकिन काम न मिलने के इस मुश्किल दौर से शिल्पा शिंदे को बाहर निकलने में सहारा कलर्स चैनल के रिएलिटी शो 'बिग बॉस' ने दिया। इस शो के दौरान सलमान खान ने शिल्पा का जमकर सपॉर्ट किया। शिल्पा बिग बॉस की विनर भी बनीं और खबर थी कि सलमान खान ने उन्हें फिल्म में काम करने का भी ऑफर दिया था। शिल्पा शिंदे कांग्रेस का दामन थाम्ह कर पॉलिटिक्स जॉइन कर रही हैं।


कमेंट करें