मनोरंजन

एक साथ दो फिल्मों से डेब्यू करेंगी एक्ट्रेस दिगंगना, 'जलेबी' और 'फ्राई डे' में दिखाएंगी अपना जलवा

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2482
| सितंबर 3 , 2018 , 15:56 IST

फिल्म निर्माता महेश भट्ट की आगामी फिल्म 'जलेबी- द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव' का पोस्टर जारी किया गया है। इस फिल्म की कहानी समस्याओं और कशमकश के बीच जिंदगी जीने पर आधारित है। 'जलेबी' आपको बताती है कि जब पुरानी चीजें खत्म हो जाए और कुछ नया नहीं हो रहा हो तो कैसे जीएं। महेश भट्ट ने फिल्म 'जलेबी' का पोस्टर भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी।

वहीं गोविंदा स्टारर अपकमिंग फिल्म 'फ्राई डे' की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। अभिषेक डोंगरा के निर्देशन में बनी 'फ्राई डे' की रिलीज डेट पहले कई बार पोस्टपोन हो चुकी है वहीं आज फाइनली इसकी रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई। ये फिल्म भी 12 अक्टूबर को रिलीज होगी।

इन दोनों फिल्मों से जुड़ी खास बात ये है कि टीवी से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं एक्ट्रेस दिगंगना इन दोनों फिल्मों में अभिनय करती नजर आएंगी। छोटे पर्दे पर 'एक वीर की अरदास: वीरा' से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री दिगंगना सूर्यवंशी ने टीवी पर 'क्या हादसा क्या हकीकत', 'शकुंतला', 'रुक जाना नहीं', 'कुबूल है' और 'बिग बॉस' सीजन 9 में काम किया था। दो साल पहले दिगंगना ने टीवी से ब्रेक लेकर फिल्मों की ओर रुख किया और दो फिल्में 'फ्राईडे' और 'जलेबी' एक साथ साइन की।

दिगंगना के मुताबिक वैसे तो दोनों फिल्मों की रिलीज़ अलग-अलग समय पर होनी थी, लेकिन बात नहीं बनी और अब दिगंगना की दोनों डेब्यू फिल्में 12 अक्टूबर को एक साथ रिलीज़ हो रही हैं। जहां भट्ट कैम्प की अगली रिलीज़ 'जलेबी' में दिगंगना अपने साथी कलाकार रिया चक्रबर्ती और वरुण मित्रा के साथ नजर आएंगी, वहीं फिल्म 'डॉली की डोली' बनाने वाले निर्देशक अभिषेक डोंगरा की अगली फिल्म 'फ्राईडे' में वह गोविंदा, वरुण शर्मा, संजय मिश्रा और बृजेन्द्र काला जैसे बेहतरीन कलाकारों के साथ होंगी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें