मनोरंजन

टीवी की आदर्श बहू 'कुमकुम' दे रही हैं अपने पति को तलाक, ये है वज़ह

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
437
| सितंबर 18 , 2017 , 13:07 IST

सेट पर स्टार्स के बीच प्यार होना और फिर शादी के बंधन में बंधना जितना आम हो गया है, उतना ही नार्मल इन कलाकारों के बीच तलाक लेना हो गया है। टेलिविजन का एक और मशहूर कपल जल्द ही अलग हो सकता है, यह कोई और नहीं ब्लकि सबकी पसंदीदा जूही परमार और सचिन श्रॉफ की जोड़ी है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक टीवी सीरियल 'कुमकुम' की एक्ट्रेस जूही परमार और उनके पति सचिन श्रॉफ तलाक लेने वाले हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार टीवी की दुनिया का ये सुपरहिट कपल रियल लाइफ में पिछले एक साल से अलग रह रहा है। दोनों के बीच पिछले काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है और अब दोनों एक-दूसरे से अलग होने वाले हैं। दोनों की शादी को आठ साल हो चुके हैं। उनकी एक चार साल की बेटी भी है।

Article-20161132611315141511000

बता दें कि जूही और सचिन 2009 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी। दोनों को एक-दूसरे से केवल पांच महीने में प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला ले लिया था। शुरुआत में सब कुछ काफी अच्छा था, लेकिन धीरे-धीरे उनकी जिंदगी में मनमुटाव होने लगे। अब जब ये मनमुटाव इतने बढ़ गए हैं, कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें