मनोरंजन

अच्छे दिन के नाम पर अप्रैल फूल मनाते हैं हम भारतीय- ट्विंकल खन्ना

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
738
| अप्रैल 2 , 2018 , 14:41 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपने ट्वीट्स और पोस्ट को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस से लेखिका बन चुकी ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में ट्विंकल ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि- अच्छे दिन के नाम पर हम भारतीय रोज़ मनाते हैं मूर्ख दिवस।

अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्विंकल ने फोटो शेयर की जिसको कैप्शन देते हुए लिखा-‘हम अप्रैल फूल हर रोज मनाते हैं।’ इसके साथ ही ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर ‘अच्छे दिन’ पर आर्टिकल भी शेयर किया। इसे खुद ट्विंकल ने ही लिखा है। इस पोस्ट को शेयर करते ही ट्विंकल फिर से चर्चा का पात्र बन गयीं।

पोस्ट पर कई लोगों के कमेंट्स भी आये जिसमें कईं ट्विटर यूज़र्स ट्विंकल के साथ सहमत थे वहीँ कई यूज़र्स ने उन्हें ट्रोल भी किया।

images of twinkle khanna के लिए इमेज परिणाम

यूज़र्स ने लिखा-‘यह अच्छी बात है, लेकिन मैं अच्छे दिन के विचार पर आपके साथ सहमति नहीं रखती। एक सच यह भी है कि बीजेपी कांग्रेस के सभी घोटालों को उजागर कर रही है।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने सवाल किया, मैं जानना चाहता हूं कि मोदी सरकार अपनी पार्टी के घोटालों को कब उजागर करेगी? हैशटैग कमल का फूल।

मिथलेश नाम के ट्विटर अकाउंट यूजर ने लिखा, ‘ये दोनों पति-पत्नी (अक्षय कुमार- ट्विंकल) का अच्छा है, एक लेफ्ट वालों का खुश रखता है और एक राइट। इन दोनों की दुकान चलनी पक्की है। वहीँ अन्य यूजर ने लिखा, ‘आपको तो इस बात की जानकारी भी नहीं कि भारत में स्वंत्रतता के बाद भी कई गांव ऐसे हैं, जहां पर बिजली आज भी नहीं है और आप एसी रूम में बैठकर आर्टिकल लिख रही हैं।

खबर है कि फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन (एफएलओ) ने अपने 34वें वार्षिक सत्र में अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना और टेलीविज़न फिल्म निर्माता एकता कपूर को एफएलओ आइकन अवॉर्ड से सम्मानित किया जायेगा।


कमेंट करें