मनोरंजन

किताबों पर बैठकर फोटोशूट कराने पर ट्विंकल खन्ना हुई ट्रोल, लोगों ने कहा शर्म करो

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1398
| अक्टूबर 25 , 2017 , 14:24 IST

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना इन दिनों एक फोटोशूट की वजह से विवादों में घिर गयी है। इस फोटोशूट में ट्विंकल किताबों के ऊपर बैठ कर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। लोगों को ट्विंकल का यही अंदाज पसंद नहीं और वह सोशल मीडिया में ट्रोल होने लगीं।

दरअसल, ट्विंकल ने 'वोग मैगजीन' के कवर पेज के लिए एक फोटो शूट कराया है। इस फोटो शूट में ट्विंकल किताबों के ढेर पर बैठी हुईं नजर आ रही हैं। फोटो में दिख रहा है कि ट्विंकल ने नाइट ड्रेस पहना हुआ है और वह किताबों के ढेर पैर बेठी हुई हैं और उनका एक पैर किताबों के ढेर के बीच रखे एक छोटे से स्टूल पर है। मंगलवार को ट्विंकल ने अपनी यह तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की थी। स्टूल को किताबें समझकर ट्विंकल को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर्स का मनाना है क़ि ट्विंकल को किताबों पर पैर नहीं रखना चाहिए क्योंकि किताबें मां सरस्वती का प्रतीक होती हैं। वहीं, कई लोगों ने कहा कि किताबों पर जूतों के साथ बैठने के लिए शर्म आनी चाहिए। कुछ ने कहा कि राइटर होकर किताबों की इज्जत करनी नहीं आती।

इन कॉमेंट्स को देखने के बाद ट्विंकल ने अपना बचाव करते हुए उसी फोटो को बड़ा कर के दोबारा पोस्ट किया।

ट्विंकल खन्ना ने ट्रोलर्स को आड़े हाथ लेते हुए लिखा, 'आसानी से गुस्सा हो जाने वालों के लिए- मेरा पैर किताब पर नहीं है बल्कि स्टूल पर है, क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि किताब के कवर पर धूल लगे। इसके अलावा मुझे किताबों पर बैठने, उनके पास सोने और यहां तक की बाथरूम में पढ़ने के लिए उनका ढेर लगाने से भी कोई समस्‍या नहीं है। बुद्धि के देवता आपके पास तब आएंगे जब आप उन्‍हें पढ़ेंगे, न कि उनकी पूजा करेंगे। किताबी कीड़े (ट्विंकल खन्ना) की तरफ से खूब सारी खुशियां और प्‍यार।

सफाई देने के बावजूद भी यूजर्स ट्विंकल को नसीहत देना नहीं भूले।

 

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें