मनोरंजन

इस कॉमेडियन केे साथ हुआ था यौन शोषण, कहा- उसका हाथ मेरी स्कर्ट में था

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2056
| अक्टूबर 16 , 2017 , 17:58 IST

हॉलीवुड एक्‍ट्रेस एलिसा मिलानो के #MeToo अभियान के तहत दुनियाभर की महिलाएं अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा कर रही हैं। ऐसे में अ‍ब प्रसिद्ध कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने बचपन में अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना का खुलासा किया है।

कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने अपने फेसबुक और सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट के तहत बताया कि वह 7 साल की उम्र में उनके साथ भी यौन शोषण की घटना हुई है। मल्लिका ने अपने पोस्‍ट में लिखा,- Me Too... मेरी ही कार में हुआ। मेरी मम्मी कार चला रही थीं और वो पीछे की सीट पर बैठा था. उसका हाथ पूरे समय मेरे स्कर्ट के अंदर था। मैं उस समय 7 साल की थी। मेरी बहन 11 साल की थी। उसके हाथ मेरे स्कर्ट के अंदर सभी जगह गए और मेरी बहन की पीठ पर भी गए। मेरे पापा जो दूसरी कार में थे, उन्होनें उसी रात उसके जबड़े को हिला कर रख दिया था।

 

Me too.

को Mallika Dua (@mallikadua) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि एआईबी के कई वीडियो में नजर आ चुकी मल्लिका दुआ इन दिनों स्‍टार प्‍लस के शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में जज बनीं नजर आ रही हैं। मल्लिका दुआ, जानेमाने पत्रकार विनोद दुआ की बेटी हैं। मल्लिका के इस इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट पर कमेंट करते हुए भी कई और लड़कियों ने भी अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा किया है।

हॉलीवुड एक्‍ट्रेस एलिसा मिलानो ने अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा करते हुए दुनियाभर की महिलाओं से आह्वान किया है कि वह भी अपने साथ हुई इस तरह की घटनाओं के बारे में बताए ताकि यह साबित किया जा सके कि यह कोई छोटी या नजरअंदाज किए जा सकने वाली घटना नहीं है। एलिसा के इस ट्वीट के बाद दुनियाभर से महिलाएं #MeToo हैशटैग के साथ अपने साथ हुई घटनाओं को शेयर कर रही हैं। एलिसा के इस ट्वीट पर अभी तक 27,000 से ज्‍यादा ट्वीट आ चुके हैं जिसमें हजारों महिलाओं ने अपने साथ हुई घटनाओं का खुलासा किया है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें