मनोरंजन

'रश्के क़मर' पर इन दोनों का डांस देखकर आप सब कुछ भूल जाएंगे, 44 लाख लोग देख चुके हैं

अमितेष युवराज सिंह | न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 2
5296
| अक्टूबर 31 , 2017 , 20:11 IST

'रश्के क़मर' को लेकर इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 'रश्के क़मर' गाने पर दो लड़कियां डांस कर रही हैं। दोनों के डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यूट्यूब पर अबतक इस सुपरहिट डांस को 44 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

'मेरे रश्के क़मर' गाने को अभी हाल ही में बादशाहो फिल्म में फिल्माया गया था। 'रश्के क़मर' को लेकर वैसे तो यूट्यूब पर बहुत सारे वीडियो हैं लेकिन इन दोनों लड़कियों का डांस इन दिनों धमाल मचा रहा है। इसकी खासियत है बेली डांस। जी हां 'रश्के क़मर' गाने पर इन दोनों लड़कियों ने बेली डांस किया है। दोनों लड़कियों ने बेली डांस को इतनी खूबसूरती से पेश किया है कि लोग इनके दीवाने होते जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: जो 'मेरे रश्के क़मर' हिंदुस्तान को दीवाना बना रहा है उसका सही मतलब आपको पता है? जानिये

12

बताया जा रहा है कि इस 'रश्के क़मर' गाने में जो लड़कियां डांस कर रही हैं वो कांची शाह और सना पिंडारे हैं। आप भी एक बार जरूर देखिये इस डांस को। 'रश्के क़मर' गाना हाल के दिनों में खूब लोकप्रिय हुआ है। यही कारण है कि इसे अजय देवगन की फिल्म बादशाहो में भी लिया गया।

दरअसल ये गाना पाकिस्तान के मशहूर गायक नुसरत फतेह अली खान ने करीब 30 साल पहले गाया था। इस बेहद लोकप्रिय गाने को फ़ना बुलंद शहरी ने लिखा था। उसके बाद से इस गाने को अपने-अपने अंदाज में दर्जनों गायक गा चुके हैं।

देखिये 44 लाख लोगों द्वारा देखा गया वीडियो: 


कमेंट करें