नेशनल

हत्या या आत्महत्या? : नोएडा में पेड़ से लटकी मिली दो बच्चियों की लाश

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
452
| दिसंबर 26 , 2017 , 19:17 IST

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में दो नाबालिग बहनों के शव पेड़ से लटके हुए मिले। पुलिस ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। उत्तर प्रदेश में नोएडा के बरोला गांव के लोगों ने शवों को लटके हुए देखा। मृतका की पहचान 18 वर्षीय लक्ष्मी और उसकी 14 वर्षीय बहन निशा के रूप में हुई है। 

पुलिस ने कहा कि वह मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उनकी हत्या की गई है या फिर उन्होंने आत्महत्या की है। 

एक अधिकारी ने कहा,पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "प्रथमदृष्टया ऐसा लग रहा है कि यह आत्महत्या का मामला है लेकिन परिजनों का दावा है कि दोनों बहनों की पहले हत्या की गई, उसके बाद उन्हें पेड़ पर लटकाया गया।"

उन्होंने कहा, "घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। हम हत्या और आत्महत्या समेत सभी संभावित कोणों से मामले की जांच कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "परिजनों ने इस अपराध में अपने रिश्तेदार ऋषि, बिल्लू, रवि और रोहित के शामिल होने की शंका जाहिर की है क्योंकि वे अक्सर लड़कियों को प्रताड़ित किया करते थे।"

पुलिस ने कहा कि दोनों बहनें बरोला गांव के एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखती थीं।

उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है ताकि यह पता लगाया जा सके कि उनके साथ यौन उत्पीड़न हुआ था या नहीं।

Noida-sisters-death-tree-ndtv_650x400_81514277891


कमेंट करें