नेशनल

J&K: शोपियां में मुठभेड़ के दौरान मारे गए दो आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1414
| नवंबर 4 , 2018 , 09:05 IST

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में शनिवार देर रात बर्फबारी के बीच आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ के दौरान दो आतंकी मार गिराए गए। दरअसल, शोपियां के खुदपोरा गांव में सेना को आतंकियों के होने की सूचना मिली थी जिसके बाद सेना की 44 राष्ट्रीय राइफल (आरआर), सेना के 23 पैरा और सीआरपीएफ जवानों के साथ मिलकर राज्य पुलिस विशेष अभियान दल के जवानों ने खुडपोरा ममेंदर गांव की घेराबंदी की और इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

इसी दौरान आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद सेना ने भी जवाबी हमला किया। इस मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए, साथ ही आतंकियों के पास से एक हथियार भी बरामद किया है। इसी बीच बर्फबारी के बावजूद बड़ी संख्या में शरारती तत्व आतंकियों को बचाने के लिए पथराव करते हुए मुठभेड़ स्थल पर जमा हो गए और पुलिस और मीडियो कर्मियों पर पथराव करने लगे। जिसके बाद पुलिस को बल का प्रयोग करके लोगों को तितर-बितर करना पड़ा।

मारे गए आतंकियो में एक का नाम इरफान और दूसरे का नाम शौकत अहमद बताया जा रहा है। शौकत गत 25 अगस्त को ही पुलिस विभाग में एसपीओ की नौकरी छोड़ आतंकियों से जा मिला था। वह अपने एक साथी पुलिसकर्मी की एसाल्ट राइफल लेकर फरार हुआ था।


कमेंट करें