नेशनल

जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1674
| मार्च 1 , 2019 , 10:57 IST

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों के शव को शुक्रवार सुबह घटनास्थल से बरामद किया गया है। इससे पहले गुरुवार रात करीब 9 बजे सेना की 22 आरआर, 92 बटालियन सीआरपीएफ और एसओजी की टुकड़ियों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और आतंकियों को मार गिराया।

वहीं अधिकारियों ने बताया कि फायरिंग रात 1 बजे शुरू हुई जब बलों की संयुक्त टीम ने तलाशी तेज की और संदिग्ध स्थान की ओर कुछ फायरिंग की गई। गोलाबारी के दौरान दो आतंकवादी मारे गए। मारे गए आतंकियों की पहचान की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले 27 फरवरी को सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में जैश के दो आतंकियों को मार गिराया था। 14 फरवरी को पुलवामा में हुए हमले के बाद से घाटी में सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी कर दिया है।

बता दें, पुलवामा में जैश के आतंकी आदिल अहमद डार ने 14 फरवरी को हमला किया था। इस हमले में सीआरपीएफ की एक बस का निशाना बनाया गया था। हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे।


कमेंट करें