मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा का विवादित ट्वीट, कहा- भारत में गांजा को किया जाए लीगल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1520
| सितंबर 15 , 2018 , 13:52 IST

बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा का कहना है कि भारत को गांजा को वैध कर देना चाहिए क्योंकि यह राजस्व का बड़ा स्रोत है और चिकित्सा क्षेत्र मे भी फायदेमंद हैं। उन्होंने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "मुझे लगता है कि भारत को गांजा (Marijuana) वैध कर देना चाहिए। सबसे पहले, यह हमारी संस्कृति का हिस्सा है। दूसरा, मुझे लगता है कि यदि इसे वैध कर दिया जाए और इस पर कर लगाया जाए तो यह राजस्व का बड़ा स्रोत हो सकता है। इसके अलावा सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इससे बहुत सारे चिकित्सकीय लाभ हैं!

दिग्गज फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के बेटे उदय ने कहा कि वह इसका इस्तेमाल नहीं करते लेकिन इसे वैध करना एक 'बुद्धिमतापूर्ण कदम' मानते हैं। इस ट्वीट के बाद उदय चोपड़ा को ट्विटर पर एक बार फिर से ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा। ट्विटर पर मौजूद कई यूजर्स उनके बयान से सहमत नहीं होने पर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। उदय चोपड़ा ने अपनी बात को रखते हुए ट्वीट पर कई बार रिप्लाई भी किया।

बता दें, इसी साल मई में हुए कर्नाटक चुनाव के दौरान उदय चोपड़ा ने एक ऐसा ट्वीट किया था, जिसके बाद ट्रोलर्स ने उनका काफी मजाक बनाया। उन्होंने लिखा था, 'मैंने अभी-अभी कर्नाटक के राज्यपाल के बारे में गूगल पर सर्च किया। यह बीजेपी और आरएसएस से जुड़े रहे हैं। मुझे लगता है कि हम सबको पता है कि क्या होने वाला है?'


कमेंट करें