राजनीति

उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को कहा 'कोबरा', कहा - सांप के फन को कुचलना हमें आता है

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
544
| फरवरी 18 , 2017 , 17:38 IST

महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। दरअसल जैसे-जैसे बीएमसी चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है दोनों पार्टी ने एक दूसरे पर हमला तेज कर दिया हैं। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अपने पूर्व सहयोगी BJP की तुलना 'कोबरा' से की है। उद्धव ठाकरे ने BJP के बारे में कहा की पिछले 25 साल से हमारा गठबंधन कोबरा के साथ था, जो कि अब अपना फन निकाल रहा है। इसे कैसे कुचला जाता है, मुझे पता है। हालांकि राज्य में फडणवीस सरकार को शिवसेना के समर्थन के मुद्दे पर उन्होंने थोड़ी नरमी बरतते हुए कहा कि पार्टी का समर्थन इस बात पर निर्भर करेगा कि वह राज्य में परेशान किसानों के कर्ज माफी की मांग को पूरा करती है या नहीं।

Download (3)

शिवसेना और बीजेपी के बीच छिड़ी वाक-युद्ध में एनसीपी ने घी डालने का काम किया है। एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने शनिवार को मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे को एक पत्र राज्यपाल को लिखना चाहिए कि वो अपना समर्थन वापस ले रहे हैं। उन्हें सीधे तौर पर सामने आना चाहिए।

नोटबंदी पर पवार के तेवर तल्ख:

शरद पवार ने पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले की भी तीखी आलोचना की। उन्होंने कहा कि नोटबंदी लागू किए सौ से ज्यादा दिन बीत चुके हैं, लेकिन हालात सामान्य होने का नाम नहीं ले रही है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के फैसले से छोटे-बड़े हर वर्ग के व्यवसायों पर असर पड़ा है। नोटबंदी से खासकर ग्रामीण इलाकों में बुरा हाल है, लोगों के रोजगार छिन गए हैं।

बीएमसी चुनाव में बीजेपी पानी की तरह पैसा बहा रही है: 

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने बीजेपी पर बीएमसी चुनाव में पानी की तरह पैसा बहाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी जहां एक तरफ पारदर्शिता की बात करती है, वहीं दूसरी तरह मुंबई में चुनाव के मद्देनजर पैसे को पानी की तरह बहा रही है।

 

Maxresdefault-9


कमेंट करें