नेशनल

उन्नाव में महिला से रेप की कोशिश का वीडियो वायरल, 2 युवक गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2192
| जुलाई 6 , 2018 , 22:08 IST

उत्तर प्रदेश में एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें चार लड़के एक महिला के साथ जोर जबरदस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। यह घटना उन्नाव जिले के गंगाघाट थाने के इलाके की है। वीडियो में युवक महिला के साथ किसी सुनसान जगह पर हैवानियत दिखा रहे थे। पीड़ित महिला उनसे भैया-भैया कहकर रहम की भीख मांग रही थी।

लेकिन वे लोग मानने को तैयार नहीं थे। वीडियो भी आरोपियों ने ही बनाया है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्नाव में महिला के साथ दरिंदगी की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने राहुल और आकाश नामक दो लड़कों को गिरफ्तार किया है। आरोपी राहुल ने पुलिस को बताया है कि वीडियो में दिख रही यह घटना तकरीबन ढाई महीने पहले की है। गिरफ्तार किया गया राहुल नाम का युवक सहजनी का निवासी है।

वीडियो में साफ- साफ नजर आ रहा है कि युवक महिला का रेप करने के लिए उस पर दबाव बना रहे हैं। तीनों युवक इस वीडियो में महिला से जोर-जबरदस्ती करते दिख रहे हैं। पुलिस ने बताया कि इस घटना को लेकर थाना गंगाघाट में मुकदमा संख्या 382/18 धारा 147, 323, 504, 506, 354क अभियोग पंजीकृत किया गया है।

बचे आरोपियों की तलाश में जुटी गई है पुलिस की टीम-:

एडीजी लॉ ऐंड ऑर्डर आनंद कुमार ने कहा, 'वीडियो में यह दिखाया गया कि तीन-चार लोग एक महिला के साथ बद्सलूकी कर रहे हैं। हमने छानबीन की तो पता चला कि यह वीडियो थाना गंगाघाट क्षेत्र का है। महिला जिनके घर इनमें से दो लोगों ने चोरी की थी उनकी पहचान भी हो गई है। महिला ने जब पहचान की कि फलां-फलां लोग दिख रहे हैं तो उनकी भी पहचान हो गई। इस मामले में तीन जुलाई से एक व्यक्ति जेल में है।

इसे भी पढ़ें-: मुंबई के जुहू चौपाटी पर तैराकी के लिए गए 5 दोस्त डूबे, 3 की मौत, 1 की तलाश जारी

एक और आरोपी पकड़ा जा चुका है। पीड़ित महिला अभी तक नहीं मिल सकी है। पांच-छह टीमें आरोपियों की तलाश में लगी हैं। इस घटना में जो और लोग शामिल हैं उन्हें भी गिरफ्तार कर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। महिला को हम खोजकर 164 के तहत बयान दर्ज करके यह आश्वस्त करेंगे कि पीड़ित को न्याय मिले।'


कमेंट करें