नेशनल

यूपी पुलिस ने गाड़ी गंदी होने की डर से घायल बच्चों को नहीं पहुंचाया अस्पताल, हो गई मौत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
584
| जनवरी 20 , 2018 , 16:09 IST

उत्तर प्रदेश में पुलिस ने गुरुवार की रात को अपना घिनौना चेहरा दिखाया। पुलिस द्वारा किए गए इस कार्य ने मानवता को शर्मसार कर दिया। जानकारी के लिए बता दें यूपी में 100 पर तैनात पुलिसकर्मियों की अमानवीयता के कारण हादसे में शिकार हुए जख्मी दो घरों के इकलौते चिराग बुझ गए।

बता दें खून से लथपथ जख्मी दोनों किशोर सड़क पर तड़पते रहे, लेकिन यूपी के पुलिसकर्मियों ने उन्हें गाड़ी गंदी होने के डर के चलते अस्पताल नहीं ले गए। जिक्से बाद इन किशोरों को एक टेंपो से अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। शरीर से अत्यधिक खून बाह जाने के कारण दोनों की मौत हो गई।

बता दें यह घटना यूपी के सहारनपुर की है जहाँ गुरुवार रात करीब 11.40 बजे दोनों बाइक से घूमने निकले थे। इसी दौरान इनकी बाइक अनियंत्रित होकर एक खंभे से जा टकराई जिसके कारण दोनों किशोर नाली में गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आसपास में मौजूद लोगों ने उन्हें नाली से बाहर निकाला।

Dial-100-to-access-the-innova-traversal_1483812125

मौके पर मौजूद लोगों ने यूपी पुलिस को 100 पर तैनात पुलिसकर्मियों को फ़ोन किया, लेकिन यूपी पुलिसकर्मियों ने उन्हें गाड़ी में ले जाने से मना कर दिया और इसका कारण बताया कि उनकी गाड़ी खून से गंदी हो जाएगी। मौजूद लोगों ने जब पुलिस वालों के हाथ-पैर जोड़े तब भी पुलिस वाले नहीं पिघले।

बता दें हॉस्पिटाल में देर से पहुंचने के कारण इन बच्चों की मौत हो गई। जिसके बाद इनके परिजन बिना पोस्टमार्टम के ही दोनों के शव घर ले गए और इनका अंतिम संस्कार कर दिया। बता दें एएसआई व दो सिपाही निलंबितपुलिसकर्मियों की इस करतूत का वीडियो भी वायरल हुआ तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।


कमेंट करें