मनोरंजन

9 साल बाद आइटम सॉन्ग से वापसी, इस बार 'बेवफा ब्यूटी' बनकर उर्मिला ने मचाया तहलका

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2084
| मार्च 22 , 2018 , 11:50 IST

90 के दशक में बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सब को दीवाना बनाने वाली एक्‍ट्रेस उर्मिला मांतोडकर एक बार फिर धमाका करने को तैयार हैं। उर्मिला इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल में बेवफा ब्यूटी बनकर सभी को दीवाना बनाने आ गयी हैं। ये एक आइटम नंबर है।

पहले 'छम्मा छम्मा' जैसा जोरदार आइटम कर चुकीं उर्मिला इस बार 'बेवफा ब्यूटी' नाम के गाने में अपना जादू बिखेर रही हैं। ये कहना गलत नहीं होगा की 'छम्मा छम्मा' गर्ल उर्मिला का जलवा आज भी बरकरार है। गाने में उर्मिला सेक्सी मूव्स देती नज़र आ रही हैं। इस गाने में उर्मिला का गेटअप बिलकुल अलग है। उर्मिला ने इस गाने में बेहद चमकीली साड़ी पहन रखी है। इस गाने में उर्मिला ने एक्सप्रेशंस से बखूबी खेला है।

गाने के लिए उर्मिला ने बहुत डांस प्रैक्टिस की है और उन्होंने इस गाने में उनके अलग हटके डांस मूव्स भी है।

इस गाने को अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है जबकि इसे पावनी पांडेय ने अपनी आवाज दी है। इस सॉन्ग को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है।

उमिर्ला आखिरी बार साल 2008 में हिमेश रेशमिया के साथ फिल्‍म 'कर्ज' में नजर आईं थीं। यह फिल्‍म 1980 में इसी टाइटल से आई फिल्‍म का रीमेक थी। इसके बाद उर्मिला कुछ मराठी टीवी शोज में दिखीं लेकिन फिल्‍मों में नजर नहीं आईं। 2016 में उर्मिला ने कश्‍मीर के एक बिजनेसमैन मोहसिन अख्‍तर मीर से शादी की।

इरफान के अलावा कीर्ति कुल्हाड़ी, दिव्या दत्ता, अरुणोदय सिंह, ओमी वैद्य, अनुजा साठे और गजराज राव की प्रमुख भूमिकाओं से सजी यह फिल्म 6 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी। इस फिल्म को टी-सीरीज के भूषण कुमार ने प्रड्यूस किया है और अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है। 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें