खेल

राजीव शुक्ला: पाकिस्तान के साथ क्रिकेट पर अभी विचार नहीं किया जा सकता

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
184
| दिसंबर 25 , 2017 , 11:18 IST

पाकिस्तान में जिस तरह का माहौल है, ऐसे में पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंध पर विचार भी नहीं किया जा सकता है। यह कहना है कांग्रेस से राज्यसभा सांसद और आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला का।

उन्होंने कहा कि अब तो भारत भविष्य में पाकिस्तान के साथ कोई मैच नहीं खेलेगा। हमको अपने क्रिकेटरों की सुरक्षा से जरा भी खिलवाड़ नहीं करना है। पाकिस्तान से अब भारत फिलहाल तो कोई भी क्रिकेट संबंध नहीं रखेगा।

आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला रविवार को यहां उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की वर्किं ग कमेटी की बैठक में शिरकत करने आए थे। एक होटल में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि आज ही सीमा पर हमारे एक मेजर समेत चार जवान शहीद हुए हैं। ऐसे में आप किसी देश के साथ खेल संबंध कैसे बना सकते हैं।

Rajivshukla-m

शुक्ला ने कहा कि पाकिस्तान पर अब सुरक्षा और विशेष तौर पर क्रिकेट खिलाडियों की सुरक्षा को लेकर भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि किसी के साथ भी क्रिकेट के संबंध तभी हो सकते हैं जब आपसी सम्बंध अच्छे हों।

किसी के भी मन में कोई भी गलत विचार न हो। कोई भी खेल भय और असुरक्षा के वातावरण में नहीं खेला जा सकता है। बीसीसीआई ने तय कर लिया है कि पाकिस्तान से अब क्रिकेट को लेकर कोई बात नहीं होगी।


कमेंट करें