मनोरंजन

उर्वशी रौतेला के फेक आधार कार्ड से होटल का रूम बुक, FIR दर्ज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1224
| मार्च 29 , 2018 , 12:07 IST

उर्वशी रौतेला ने मंगलवार को बांद्रा पुलिस को बताया कि उनकी जानकारी के बिना वहां के एक फाइव स्टार होटेल में कमरा बुक करने के लिए उनके नाम के फेक आधार कार्ड का इस्तेमाल किया गया है।

इसके बारे में जब उर्वशी को पता चला तो उन्होंने फौरन पुलिस को जानकारी दी और शिकायत दर्ज करवाई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वे किसी इवेंट के लिए उस होटल में पहुंची थीं। तभी होटल के स्टाफ ने उन्हें बताया कि ऑनलाइन बुकिंग के जरिए एक रूम उनके नाम पर बुक है।

अपनी शिकायत ने उन्होंने बताया, कोई मेरे आधार कार्ड पर लिखे नाम और तस्वीर का गलत इस्तेमाल कर रहा है। मेरे नाम पर होटल में रूम बुक किया गया। हालांकि ये आधार नंबर मेरा नहीं है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 'मंगलवार को करीब 10:30 बजे, एक होटेल कर्मचारी ने उन्हें बताया कि उनके नाम से वहां एक कमरा बुक किया गया है। उन्होंने (उर्वशी) ऐसी किसी बुकिंग से इनकार करते हुए उन्होंने फौरन होटेल बुकिंग डीटेल्स चेक करवाया। पाया गया कि बुकिंग ऑनलाइन हुई है।'

पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता धारा 420 के अलावा आईटी ऐक्ट के संबंधित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'जांच में उस आईपी अड्रेस रेकॉर्ड की भी स्कैनिंग की जा रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि बुकिंग कहां से की गई थी।'

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म हेट स्टोरी-4 रिलीज हुई है। मूवी को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है।


कमेंट करें