मनोरंजन

'Hate Story-4' के बोल्ड सीन पर बोले डायरेक्टर- किसिंग सीन कहीं से भी गलत नहीं

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2160
| मार्च 4 , 2018 , 15:38 IST

हेट स्टोरी' फ्रेंचाइजी की फिल्में अपने बोल्ड दृश्यों के लिए जानी जाती हैं। अब इस फ्रेंचाइजी की फिल्म 'हेट स्टोरी-4' रिलीज होने वाली है। जिसमें बोल्ड सीन की भरमार है। ऐसे में इस फिल्म में दिखाए जाने वाले बोल्ड सीन के बारे में बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर विशाल पांड्या ने बताया है कि फिल्म में किसिंग दृश्य होना गलत नहीं है।

'हेट स्टोरी' की रिलीज से पहले फिल्म की टीम ने मीडिया को एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने फिल्म में दिखाए जाने वाले बोल्ड सीन के बारे में खुलकर बातें की हैं। टीम के साथ हुए इंटरव्यू के दौरान पंड्या ने कहा, "जब आप टीवी शो देखते हैं तो वे विज्ञापन दिखाते हैं, जिसमें कलाकार किस करते नजर आते हैं, तब यह ठीक है, लेकिन जब हम इसे सिनेमाघर में देखते हैं तो यह हमेशा गलत होता है।

इसके आगे उन्होंने कहा, ''ऐसी कई फिल्में हैं, जिनके बारे में कहा जाता है कि बड़े कलाकारों को किसिंग दृश्य नहीं करने हैं, लेकिन बड़ा या छोटा सितारा जैसी कोई बात नहीं है, अगर पटकथा की मांग है तो फिर आपको करना होगा। इसमें मैंने दिखाने की कोशिश की है कि पति-पत्नी किस करने की कोशिश कर रहे हैं, जो कि सामान्य सी बात है।

'हेट स्टोरी-4' में उर्वशी रौतेला, विवान भटेना, करण वाही और इहाना ढिल्लन जैसे कलाकार हैं। फिल्म 9 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज कर दिए गए हैं जिनमें फिल्म में होने वाली बहोल्डनेस का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है। फिल्म के ट्रेलर और गाने देखने के बाद फैंस को इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है। इसके साथ ही आपको बता दें कि ये पहली बार है जब उर्वशी रौतेला फिल्म में इतनी बोल्ड नजर आने वाली हैं।


कमेंट करें