इंटरनेशनल

अमेरिका: 16 साल के लड़के ने 61 साल के भारतीय की गोली मारकर की हत्या

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1695
| नवंबर 18 , 2018 , 13:35 IST

अमेरिका के न्यूजर्सी में 16 साल के एक लड़के ने 61 साल के भारतीय की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक सुनील एडला तेलंगाना के रहने वाले थे। उन्हें इसी महीने मां का 95वां जन्मदिन और परिवार के साथ क्रिसमस मनाने के लिए भारत आना था। अभी यह साफ नहीं हो पाया कि आरोपी ने उन्हें क्यों मारा।

न्यूज एजेंसी ने स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के हवाले से बताया कि सुनील को वेंट्नोर शहर में उनके घर के बाहर गुरुवार रात करीब आठ बजे (स्थानीय समयानुसार) गोली मारी गई। उस वक्त वे नाइट शिफ्ट करने ऑफिस जा रहे थे। वे अटलांटिक काउंटी में 30 साल से रह रहे थे और अटलांटिक शहर के हॉस्पिटेलिटी उद्योग में काम करते थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि सुनील को कई गोलियां मारी गईं। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

शनिवार को गिरफ्तार किया गया आरोपी

अटलांटिक काउंटी के प्रॉसिक्युटर डीजी टाइनर ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को शनिवार को एग हार्बर शहर से गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, नाबालिग होने की वजह से उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया। उस पर हत्या, लूट, कारजैकिंग और अवैध अधिकार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पिछले साल फरवरी में भी भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोतला की अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।


कमेंट करें