इंटरनेशनल

अमेरिका : मैरीलैंड में गोलीबारी, तीन लोगों की मौत, हमलावर ने खुद को भी मारी गोली

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1467
| सितंबर 21 , 2018 , 09:06 IST

अमेरिका के मैरीलैंड में एक गोदाम परिसर में महिला ने तीन लोगों को गोली मार दी और बाद में आत्महत्या कर ली। इस घटना में तीन लोग घायल भी हुए हैं। बीबीसी के मुताबिक, यह घटना गुरुवार को बाल्टीमोर के पास पेरीमैन में फार्मेसी डिस्ट्रिब्यूशन सेंटर में हुई।

हमलावर महिला नोचिया मोसले (26) ने इस घटना को अंजाम देने के बाद खुद को भी गोली मार ली थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी।हालांकि, अभी हमले के उद्देश्य का पता नहीं चल पाया है। महिलाओं द्वारा सामूहिक गोलीबारी की घटनाएं कम ही होती हैं। इस तरह की लगभग 95 फीसदी घटनाओं को पुरूष ही अंजाम देते हैं।

हारफोर्ड काउंटी के शेरिफ कार्यालय के मुताबिक, हमलावर एक अस्थाई कर्मचारी थी, जो उस सुबह काम पर आई थी लेकिन उसने अचानक बाहर और फिर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। उसके पास 9एमएन की ग्लॉक हैंडगन थी।

घटना के पांच मिनट के भीतर ही पुलिस वहां पहुंच गई। इस दौरान हमलावर तीन लोगों को मौत के घाट उतार चुकी थी और तीन को घायल कर चुकी थी।

पुलिस को हमलावर महिला गंभीर अवस्ता में मिली, उसने खुद को भी गोली मार दी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि हमलावर महिला बाल्टीमोर काउंटी की थी। उसके पास लाइसेंसी हैंडगन थी और वह अपने साथ गोला-बारूद भी लेकर आई थी।


कमेंट करें