नेशनल

BHU में मारपीट के बाद देर रात बवाल और आगजनी, हड़ताल पर गए डॉक्टर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1458
| सितंबर 25 , 2018 , 11:21 IST

बीएचयू परिसर में देर रात एक बार फिर माहौल गरमा गया। सोमवार शाम एक मरीज के परिजनों और रेजिडेंट डॉक्टर के बीच मारपीट के बाद फिर गरमा गया। गुस्साए रेजिडेंट डॉक्टरों ने मरीज के परिजन को पीटा तो बीएचयू के छात्रों ने देर रात डॉक्टरों की पिटाई कर दी। जिसके बाद डॉक्टरों ने हड़ताल पर जाने का ऐलान किया है।

गुस्साए रेजिडेंट डॉक्टरों ने मरीज के परिजन को पीटा तो बीएचयू के छात्रों ने देर रात डॉक्टरों की पिटाई कर दी। एलडी गेस्ट हाउस के सामने एसबीआई का एटीएम तोड़ दिया और आगजनी भी की। पेट्रोल बम भी फेंके गए। पथराव में आधा दर्जन से अधिक छात्र घायल हो गए।

काशी हिंदू विश्वविद्यालय के सर सुंदरलाल चिकित्सालय में एक महिला अपने परिवार के साथ अपना इलाज कराने आई थी। यहां इलाज में हो रही देरी की वजह से जूनियर डॉक्टर और मरीज के परिजनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि परिजनों और जूनियर डॉक्टरों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। मारपीट के बाद बीच-बचाव करने के लिए बीएचयू प्रॉक्टोरियल बोर्ड और लंका थाने की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।

फिलहाल बीएचयू परिसर में तवान का माहौल है। किसी भी तरह की अनहोनी से बचने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। सुरक्षाकर्मी बीएचयू परिसर के चप्पे-चप्पे पर नजर बनाए हुए हैं।


कमेंट करें