मनोरंजन

पति-पत्नी की बेहतरीन कैमिस्ट्री को दिखाता है 'सुई धागा' का फर्स्ट सॉन्ग 'चाव लागा'

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2067
| अगस्त 27 , 2018 , 17:52 IST

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म ‘सुई धागा’ का नया गाना ‘चाव लागा’ रिलीज हो गया है। ताजे हवा के झोंके जैसा है ये गाना। इस गाने को सुनने के बाद फैन्स इसके दीवाने हो जाएंगे। 'चाव लागा' गाने के वीडियो की तो इसमें अनुष्का और वरुण धवन की पति-पत्नी की कैमिस्ट्री को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। साथ ही साथ गाने में पति-पत्नी के संघर्ष को भी काफी खूबसूरती से दर्शाया गया है। 

अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस गाने को शेयर किया।

जयपुर में इस गाने को लॉन्च किया गया। इस गाने को पपॉन और रॉन्किनी ने अपनी आवाज दी है। वरुण ग्रोवर ने इस गाने को लिखा है और म्यूजिक अनु मलिक ने दिया है।

वरुण धवन ने ट्वीट किया कि लाइफ पार्टनर भी, बिजनेस पार्टनर भी, ममता के साथ सब बढ़िया है। चाव से देखिए

ये भी पढ़ें: सुई धागा Trailer : जब वरुण ने कुत्ता बन मालिक को हंसाया, फूट-फूटकर रोने लगीं अनुष्का

बता दें कि ये फिल्म गांधी जयंती के मौके पर 28 सितंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन निर्देशक शरत कटारिया ने किया है।फिल्म के ट्रेलर से पहले इसका पोस्टर और टीजर जारी किया गया था। आपको बता दें कि ये लोगो को भी कोई आम लोगो नहीं है. इसे कंप्यूटर से प्रिंट कराने की बजाए हैंडमेड एंब्रॉयडरी से तैयार करवाया गया है. इसमें भी खास बात ये है कि सूई धागा का ये लोगो अलग-अलग राज्य कश्मीर, उड़ीसा, गुजरात, उत्तर प्रदेश और असम के परंपरागत एंब्रॉयडरी विशेषज्ञों से बनवाया गया।


कमेंट करें