मनोरंजन

अक्षय कुमार के लिए बिल्डिंग से कूदने से कहीं ज्यादा कठिन है सुई में धागा डालना

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1742
| सितंबर 18 , 2018 , 18:20 IST

सोशल मीडिया पर हाल ही में कई चैलेंज काफी तेजी से वायरल हुए। ऐसे कितने ही चैलेंज हैं जो किसी खास उद्देश्य के लिए सेलेब्स चलाते हैं। जिनमें से पैडमैन चैलेंज, से लेकर 'हम फिट तो इंडिया फिट' चैलेंज तक को पूरी बॉलीवुड ने एक्सेप्ट किया और अपना चैलेंज पूरी किया।

अनुष्का और वरुण धवन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन के लिए एक चैलेंज शुरू किया है। इस चैलेंज का नाम है 'सुई धागा' चैलेंज। इस चैलेंज में कोई बड़ा काम नहीं करना है, बस 10 सेकेंड के अंदर सुई में धागा डालना है! आपको भी यही लगा होगा न कि ये भी कोई चैलेंज है, लेकिन बता दें कि ये आसान चैलेंज नहीं है।

खतरों से खेलकर स्टंट करने वाले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के लिए तो ये चैलेंज किसी बिल्डिंग से कूदने से भी कहीं ज्यादा ट्रिपकल हो गया। जी हां वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की ओर से मिले इस चैलेंज को अक्षय कुमार ने स्वीकार तो कर लिया लेकिन लाख जतन के बाद वह इसे पूरा नहीं कर पाए और आखिरकार थक-हारकर उन्होंने यह तक कह दिया कि इससे अच्छा होता कि मुझे किसी बिल्डिंग से कूदने का चैलेंज दे दिया जाता।

अक्षय कुमार ने बाकायदा अपने फेसबुक पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'जिसका काम उसी को साजे और करे तो डंडा बाजे! मौजी भाई सुई धागा चैलेंज को पूरा करने का मैंने प्रयास किया, लेकिन ये उतना आसान नहीं है जितना लगता है। मैं सचिन तेंदुलकर को नॉमिनेट कर रहा हूं।'

बता दें कि शरत कटारिया की फिल्म 'सुई धागा - मेड इन ​इंडिया' में वरुण धवन ने मौजी नाम के एक शख्स का किरदार निभाया है, जबकि अनुष्का फिल्म में ममता के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म स्वरोजगार की कहानी बयां करती है। यशराज फिल्म ने इसे प्रोड्यूस किया है और 28 सितंबर को 'सुई धागा' सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।


कमेंट करें