मनोरंजन

सबसे बड़ी डांस फिल्म 'ABCD-3' में कटरीना और वरुण होंगे एक साथ, देखिये टीजर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2851
| मार्च 19 , 2018 , 16:56 IST

वरुण धवन और कटरीना कैफ को परदे पर एक साथ देखने की उनके फैंस की ख्वाइश अब पूरी हो चुकी है। रेमो डीसूज़ा के निर्देशन में बन रही फिल्म एबीसीडी-3' में वरुण कटरीना के साथ कदम मिलाते हुए दिखेंगे। हाल ही ही में फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया। फिल्म में वरुण और कटरीना के साथ प्रभु देवा भी नज़र आएंगे।

Image result for poster of abcd3

एबीसीडी-3'वरुण धवन की रेमो के साथ दूसरी फिल्म होगी इससे पहले एबीसीडी-2' में दोनों साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म को टी-सीरीज प्रोड्यूस करेगा। प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने वरुण और कटरीना की तारीफ करते हुए कहा कि, 'दोनों टैलेंटेड और काफी मेहनती हैं। वरुण एक जबरदस्त एंटरटेनर हैं और कटरीना अपने डांस मूव्स से पहले ही सबको दीवाना बना चुकी हैं। ऐसे में दर्शक दोनों को एक साथ जरूर देखना चाहेंगे।' यह फिल्म 8 नवंबर 2019 में रिलीज होगी।

Image result for images of katrina and varun

इसे भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म बताया जा रहा है। वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउट पर फिल्म की घोषणा कुछ इस तरह से की है-"कैटरीना कैफ और मैं हम दोनों ही 8 नवंबर, 2019 को डांस फ्लोर पर तहलका मचाते नजर आएंगे। जल्द ही और भी एक्साइटिंग न्यूज सुनने को मिलेंगी। रेमो सर और मैं 'एबीसीडी-2' के समय से ही भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म लाने की तैयारी कर रहे थे और आखिरकार हमें शानदार पार्टनर के तौर पर भूषण कुमार मिले। यह फिल्म 3 डी होगी।

कटरीना इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान मुख्या भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं वरुण धवन की आने वाली फिल्म 'अक्टूबर' है। जो 13 अप्रैल को रिलीज होगी।

 

 


कमेंट करें