मनोरंजन

कॉमेडी के बाद सीरियस किरदार में वरुण करेंगे वापसी, ‘अक्टूबर’ का फर्स्ट लुक रिलीज

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
930
| अक्टूबर 30 , 2017 , 13:26 IST

फिल्म जुड़वा 2 से बाॉक्स ऑफिस पर धमाल करने के बाद एक बार फिर वरुण धवन तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। वरुण ने अगली फिल्म का फर्स्ट लुक और रिलीज डेट जारी कर दी है। वरुण की यह अगली फिल्म होगी शूजीत सरकार निर्देशित ‘अक्टूबर’।

फिल्म के फर्स्ट लुक में वरुण अपनी अब तक की फिल्मों से थोड़ा हट कर नजर आ रहे हैं। फिल्म की इस तस्वीर से इतना अंदाजा तो जरूर लगाया जा सकता है कि इस बार वरुण एक सीरियस कहानी के साथ पर्दे पर वापसी करेंगे। यह एक थोड़ी धुंधली सी तस्वीर है है जिसमें हल्की सर्द सुबह में वरुण जींस-शर्ट और स्वेटर पहन कर किसी के पीछे भागे जा रहे हैं। उन्होंने सफेद और हल्के नीले रंग के जूते पहन रखे हैं। इस प्रोजेक्ट के तहत वरुण और शूजीत सरकार पहली बार साथ में काम करेंगे। इसे अगले साल 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि इस फिल्म के साथ यूके के वेल्स की बनिता संधू भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। बनिता 18 साल की हैं। मूल रूप से पंजाबी हैं और लंदन में रहती हैं। वह 11 साल की उम्र से एक्टिंग कर रही हैं। पिछले साल अक्टूबर में वह च्वूइंगम के एक एड में नजर आई थीं। दरअसल बनिता को शूजित सरकार एक च्वूइंगम के एड कमर्शियल में भी डायरेक्ट कर चुके हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि सभी को वो एड काफी पसंद आया था। उसे 40 मिलियन हिट्स मिले थे। इस एड शूट के दौरान शूजित अक्टूबर फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें बनिता को इस फिल्म के किरदार के लिए लेने का ख्याल आया। कुछ समय पहले वरुण ने ही सोशल मीडिया पर उनकी फोटो शेयर करते हुए उन्हें इंट्रोड्यूस किया था।

 

 

#October. Here's the October girl @shoojitsircar @ronnie.lahiri @juhic3 . Thank you for picture @avigowariker

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

शूजीत का पिछला प्रोजेक्ट पिंक काफी कामयाब हिट रही थी और वरुण धवन ने हाल ही में जुड़वा 2 से डबल धमाल मचाया है। तो इस हिट जोड़ी के अगले प्रोजेक्ट से भी दर्शकों को खासी उम्मीदें होंगी। जानकारी के मुताबिक लेखक जूही चतुर्वेदी और को-प्रोड्यूसर रॉनी लहरी भी इस फिल्म के लिए काम करेंगे। ये दोनों फिल्म विकी डोनर और पिकू के लिए भी काम कर चुके हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें