मनोरंजन

वरुण धवन ने पोस्ट किया क्रेजी वीडियो, करने जा रहे हैं करियर का सबसे मुश्किल एक्शन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1692
| नवंबर 17 , 2018 , 18:51 IST

वरुण धवन इस समय हिंदी सिनेमा के उन कलाकारों में से एक हैं जिनकी एक भी फिल्म अभी तक फ्लॉप नहीं हुई हैं। अभिनेता ने अबतक जितनी फिल्मों में काम किया है वो सारी हिट हुई है। और इन दिनों वो अपनी कई फिल्मों में बिजी हैं। फिल्म 'कलंक' में अभिनेता नजर आने वाले हैं जिसके लिए वो इस समय जी जान से लगे हुए हैं।

वरुण धवन अपने अब तक के करियर के सबसे मुश्किल शॉट्स को शूट करने की तैयारी में जी जान से जुटे हैं। इन सीन्स को शूट करने के लिए धर्मा प्रोड्क्शन की टीम ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी वरुण इसी फिल्म के लिए मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में वरुण धवन ने एक क्रेजी वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह चलते हुए ट्रेडमिल पर डंबल रखकर एक्सरसाइज करते हुए दिखे। यह बेहद खतरनाक था, क्योंकि वरुण से अगर छोटी सी भी गलती हो जाती तो उन्हें गंभीर चोट भी लग सकती थी। फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद वरुण धवन के स्टेमिना से जरूर वाकिफ हो जाएंगे। वरुण धवन की इस साल दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। 'अक्टूबर' और 'सुई-धागा' के बाद अब वह 'कलंक' फिल्म के लिए बॉडी फिटनेस मेंनटेन कर रहे हैं।

वरुण धवन ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्सन में लिखा है कि, ''मैं कलंक फिल्म के क्रेजी एक्शन सीक्वेंस के लिए खुद से न सिर्फ ट्रेनिंग ले रहा हूं बल्कि और भी मजबूत होने की कोशिश कर रहा हूं। मेरे ट्रेनर ने आज कुछ नया करने की कोशिश की." इस मैसेज से साथ वरुण धवन ने एक चेतावनी वाला हैशटैग भी यूज किया, जिसमें #DontTryThisAtHome लिखा।

19 अप्रैल 2019 में रिलीज हो रही इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म वरुण धवन के अलावा, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।


कमेंट करें