मनोरंजन

वरुण धवन को मिला दिवाली गिफ्ट, मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा वैक्स स्टैचू

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
787
| अक्टूबर 16 , 2017 , 12:55 IST

एक के बाद एक लगातार हिट फिल्में दे रहे वरुण धवन का मोम का पुतला हॉन्ग कॉन्ग के मैडम तुसाद संग्राहलय में लगाया जाएगा। महात्मा गांधी, अमिताभ बच्चन और नरेंद्र मोदी के बाद वरुण धवन चौथे भारतीय होंगे जिनका पुतला इस संग्रहालय में होगा और ये वरुण धवन के लिए गर्व की बात है। 

हांगकांग स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है, बॉलीवुड सुपरस्टार वरूण धवन की पहली वैकि प्रतिमा हांगकांग तुसाद में। वह 2018 की शुरूआत में हांगकांग में अपनी प्रतिमा का अनावरण करेंगे।संग्रहालय के ट्वीट को उद्धृत करते हुए अभिनेता वरूण धवन ने लिखा है, बड़ा सम्मान। वहां आकर अपनी ही मोम की प्रतिमा को निहारने का इंतजार कर रहा हूं। धन्यवाद।

वरूण ने अपने ट्वीट के साथ मैडम तुसाद संग्रहालय की कर्मचारी द्वारा कद-काठी का नाप लेते हुए तस्वीरें भी साझाा की हैं।

वरुण धवन के फैन्स के लिए ये भी किसी गुड न्यूज से कम नहीं है। वरुण धवन आज की तारीख में ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपने करियर में अभी तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। हाल में रिलीज हुई जुड़वा 2 भी 120 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।वरुण धवन ने बॉलीवुड में अपने करियक की शुरुआत 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी और इसके बाद लगातार वो एक से बढ़कर एक फिल्में कर रहे हैं और हर फिल्म सुपरहिट साबित हो रही है। 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें